IPL के व्यस्त शेड्यूल के बीच प्लेयर्स की मस्ती, शमी ने की स्विमिंग तो कुलदीप ने की वेट लिफ्टिंग, देखें Video
IPL के व्यस्त शेड्यूल के बीच प्लेयर्स की मस्ती, शमी ने की स्विमिंग तो कुलदीप ने की वेट लिफ्टिंग, देखें Video
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर ना सिर्फ मैदान, बल्कि इसके बाहर भी अपना ज्यादातर समय बिताने के मामले में चैंपियन हैं। इसका कारण बीते 31 मार्च से शुरू हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के व्यस्त शेड्यूल के साथ मैच के परिणामों के रूप में सामने आने वाले तनाव को लेकर उनकी बेहतरीन प्रतिक्रिया है क्योंकि ये खिलाड़ी आराम करने के साथ खुद को हल्का करने के लिए अपनी पसंदीदा गतिविधियों में शामिल होने के लिए वक़्त निकाल रहे हैं।

 

 
इसी क्रम में गुजरात टाइटन्स (GT) के तेज गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने स्वदेशी सोशल मीडिया मंच Koo App पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह स्वीमिंग पूल में भीगते हुए और टीम के साथियों के साथ वॉलीबॉल का आनंद लेते नज़र आ रहे हैं।

 

वहीं, Koo ऐप पर उमेश यादव वजन उठाते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते रहे हैं। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के इस तेज गेंदबाज ने अब तक पांच मुकाबलों में 10 विकेट अपन नाम किए हैं।

 

जबकि दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बाएं हाथ के फिरकी गेंदबाज़ कुलदीप यादव ने जिम में वेट लिफ्टिंग की एक तस्वीर Koo App पर पोस्ट करते हुए लिखा, "नो स्ट्रगल, नो प्रोग्रेस”। वहीं, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल ने नेट्स पर अपने प्रैक्टिस सेशन से तस्वीरें शेयर करने के लिए स्वदेशी सोशल मीडिया एप Koo का सहारा लिया है।

 

सामने आया पुरुष एफआईएच हॉकी वर्ल्डकप 2023 का आधिकारिक लोगो

WWE स्टार Becky Lynch को इस बड़े पुरस्कार से किया गया सम्मानित

खेल को लेकर साइना नेहवाल का बड़ा बयान, कहा- "लगता है कि मुझे राष्ट्रमंडल खेल और..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -