अनुराग की फिल्म पाकर नहीं सनी की ख़ुशी का ठिकाना, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात
अनुराग की फिल्म पाकर नहीं सनी की ख़ुशी का ठिकाना, एक्ट्रेस ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियोनी (Sunny Loene) हमेशा से ही अपने आइटम नंबर के लिए हमेशा ही चर्चाओं का विषय रहती है। अदाकारा के गाने आते के साथ ही हंगामा मचा देती है। बता दें कि सनी लियोनी बीते बहुत वक़्त से बड़े पर्दे से दूर रही हैं। मगर अब सनी के फैंस के लिए एक खुश खबरी सामने आ चुकी है कि एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के साथ काम करती हुई दिखाई देने वाली है।

दरअसल बीते कुछ घंटों पहले सनी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक पोस्ट साझा की है। इस पोस्ट में सनी ने लम्बा-चौड़ा कैप्शन भी दे दिया है। उन्होंने लिखा, ‘हां मैं काफी खुश हूं, क्योंकि सपने सच होते हैं! मैंने 10 लाख वर्षों में कभी नहीं सोचा था कि अनुराग कश्यप जैसा कोई अद्भुत इंसान मुझे मौका प्रदान करेगा, मेरी यात्रा अद्भुत रही है, लेकिन किसी भी तरह से आसान नहीं है’।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

इसके आगे सनी ने अपनी बात को जारी रखते हुए लिखा है कि, ‘इतने वर्षों तक भारत और बॉलीवुड में रहने के बाद, मुझे एक फोन आया कि क्या मैं अनुराग की मूवी के लिए ऑडिशन दूंगी, जीवन में ऐसे पल आते हैं, जहां सब कुछ बदल जाता है, कोई फर्क नहीं पड़ता कि चीजें कैसे चेंज हो गईं, आपने मुझे एक अवसर दिया अनुराग सर और मैं इसे अपने जीवन में कभी नहीं भूलूंगी, मुझे अपनी अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद’।

 

वहीं, दूसरी तरफ अनुराग कश्यप ने भी सनी और डेनियल संग फोटोज साझा करते हुए की हैं और कैप्शन में लिखा, ‘हमारी फिल्म का हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद सनी लियोनी, आप अद्भुत थे और आपके साथ काम करना बहुत अविश्वसनीय था’। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो सनी हाल ही में विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में दिखाई दी थी। इसके अलावा सनी फिल्म ‘शेरो’ को लेकर भी चर्चा में आ चुकी है। यही नहीं मलयालम फिल्म ‘रंगीला’ में भी सनी अहम भूमिका में हैं। मूवी ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में वो डांस नंबर करती दिखाई देने वाली है।

OMG! करण ने पूछा- आखरी बार कब किया था से..., अनन्या बोलीं आज सुबह ही

बड़ी खबर! क्या सच में रणबीर की फिल्म में होने जा रही यही ऋतिक और दीपिका की एंट्री, जानिए क्या है सच

शादी के 6 साल बाद माँ बनने जा रही है ये मशहूर अदाकारा, जल्द होगा ऐलान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -