OMG! करण ने पूछा- आखरी बार कब किया था से..., अनन्या बोलीं आज सुबह ही
OMG! करण ने पूछा- आखरी बार कब किया था से..., अनन्या बोलीं आज सुबह ही
Share:

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' इन दिनों चर्चाओं में है और शो को खूब पसंद किया जा रहा है। जी दरअसल शो के हर एपिसोड इन दिनों जोरों पर है। आप सभी को बता दें कि सीजन 7 के आखिरी एपिसोड में साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे नजर आए और दोनों ने कई चौकाने वाले खुलासे किए। जी दरसल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सीजन के चौथे एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इसे देखकर कहा जा सकता है अगला एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है। जी दरअसल प्रोमो में आप देख सकते हैं करण ने शो के दौरान अपने मेहमानों के मजेदार सवालों के जवाब दिए। वहीं इस दौरान करण अपनी एक पार्टी का जिक्र करते हैं और अनन्या से कहते है कि उसने इस पार्टी में कुछ देखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

वहीं करण का सवाल सुनकर अनन्या घबरा गई और बोली- नहीं, मैंने कुछ नहीं देखा। उसके बाद करण जौहर ने अनन्या पांडे से पूछा कि आपके और आदित्य रॉय कपूर के बीच क्या चल रहा है? हालाँकि अनन्या क्या जवाब देती हैं ये तो शो के टेलीकास्ट के दौरान ही पता चलेगा। वहीं प्रोमो में करण जौहर ने विजय से पूछा आखिरी बार कब सेक्स किया था? इस दौरान विजय से पहले ही अनन्या पांडे बोलीं, क्या मैं गेस कर सकती हूं? फिर बोलीं आज सुबह ही। उसके बाद करण ने विजय से पूछा कि आप कभी पब्लिक प्लेस पर इंटीमेट हुए है? वहीं इसके बाद करण पूछते हैं ‘लू'(टॉइलट)। इस सवाल पर विजय की तरफ से जवाब आता है कार। इस पर भी अनन्या चौंक जाती हैं।

वहीं यह सुनकर करण ने पूछा अनकम्फर्टेबल नहीं लगा, मैंने कार में कभी कुछ नहीं किया। सबसे मजेदार बात ये है कि प्रोमो एडिटेड है तो लोग यह समझ नहीं पा रहे कि विजय ने कार में क्या किया। वैसे जो भी होगा शो के टेलीकास्ट होने के बाद सब सामने आ जाएगा।

दिल्ली दंगे के आरोपी के सपोर्ट में प्रकाश राज, बता डाला सुप्रीम हीरो

'मुझे कुछ भी होता है तो उसके जिम्मेदार नाना पाटेकर', मशहूर एक्ट्रेस के पोस्ट से मचा बवाल

'एक विलेन रिटर्न्स' को KRK ने कहा महा घटिया फिल्म...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -