लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स
लाखों में हैं आलिया की इस गुलाबी ड्रेस की कीमत, खरीद सकते हैं आईफोन एक्स
Share:

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'गली बॉय' की सेक्स को एन्जॉय कर रही हैं. आलिया इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आए दिन नए-नए लुक केरी कर रही हैं जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए आलिया बेहद ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है.

हाल ही में उन्होंने पिंक फॉर्मल ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी. तस्वीरों में आप देख सकते हैं आलिया इस ड्रेस में कमाल लग रही थी. लेकिन आलिया ने एक ऐसी ड्रेस पहनी कि इसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ जाने वाले हैं. इतना ही नहीं आलिया की इस ड्रेस की इतनी कीमत है जितने में तो आप आराम से एक आईफोन एक्स खरीद सकते हैं.

आपको बता दें आलिया भट्ट की इस पिंक रंग की ड्रेस की कुल कीमत 1 लाख 13 हजार 500 रुपये का है. जी हाँ... इस ड्रेस के सिर्फ जैकेट की ही कीमत 72 हजार 500 रुपये है जबकि ट्राउजर करीब 41 हजार रुपये का है. इतनी कीमत में तो एक आईफोन एक्स आराम से ख़रीदा जा सकता है. वही उनकी फिल्म की बात करे तो इसमें आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस फिल्म ने रिलीज़ के महज 3 दिन के अंदर 50 करोड़ की कमाई कर ली है.

सोनचिरैया : ऐसे हुए एक्शन सीन कि आम पब्लिक की हो गई हालत ख़राब

वैलेंटाइन डे के बाद डिनर डेट पर निकले निक प्रियंका

दिलजीत ने शहीदों के परिवार के लिए किया इतना नेक काम, जानकर आपको भी होगा गर्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -