सनी लियोन का नया धमाका, दिया अंग-अंग का नाप
सनी लियोन का नया धमाका, दिया अंग-अंग का नाप
Share:

नई दिल्ली: सनी लियोन अब एक और कारण से सुर्खियों में है. खबरों की माने तो अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन का मोम का पुतला भी दिल्ली के मैडम तुसाद संग्राहालय में लगाया जाएगा. मैडम तुसाद संग्राहालय में दुनिया की कई मशहूर हस्तियों के मोम के पुतलों का अनूठा संग्रह है. इसके लिए लंदन से आए विशेषज्ञ कलाकार ने सनी से मिलकर उनके नाप लिये. उन्होंने 200 से ज्यादा विशेष नाप और तस्वीरें लीं ताकि एक परफेक्ट और प्रमाणिक संरचना बनाई जा सके.

सनी ने कहा, मेरा पुतला लगाने के लिए मैडम तुसाद की आभारी और रोमांचित हूं. मेरे लिए मेरी मोम की प्रतिमा का होना पूरे तरीके से रोमांचित करने वाला है. सनी ने आगे कहा कि यह पहली दफा है जब मैं एक लंबी सिटिंग से गुजरी और मैं पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी, जिसने इसे एक अनूठा और यादगार अनुभव बनाया. मैं 'खुद' को देखने के लिए उत्साहित हूं और अपने प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का इंतजार बेसब्री से करूंगी. यह इस साल के अंत में प्रदर्शित की जाएगी.

मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेड लिमिटेड के महाप्रबंध और निदेशक अंशुल जैन ने अभिनेत्री के बड़े प्रशंसक आधार की ओर इशारा करते हुए कहा, उनकी प्रतिमा की घोषणा करना हमारे लिए भी समान रूप से उत्साहित करने वाला है और हम निश्चित रूप से कह सकते हैं कि इसके जरिए उनके लाखों प्रशंसक बहुत सारी सेल्फी के साथ कई यादगार लम्हों को अपने साथ घर ले जाएंगे.

सनी लियॉन की तरह ऐसे करें सेक्स

डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू

बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -