डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू
डिलीट हुई सनी की तस्वीरों से तनाव में डब्बू
Share:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड की हॉटेस्ट एक्ट्रेस में से एक माने जाने वाली सनी लियोन ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है. बेबी डॉल से सबके दिलों में अपनी छवि बनाने वाली सनी के हाल ही में बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के कैलेंडर शूट में हिस्सा लिया. इस कैलेंडर शूट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने इसमें जगह बनाई, वहीँ 2017 की भारतीय मूल की मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने भी इसमें अपना डेब्यू किया.

ख़बरों के हवाले से यह खबर सुनने को मिल रही है कि, सनी को यह कैलेंडर के लिए दो बार शूट करवाना पड़ा. दरअसल, सनी के कैलेंडर शूट के दौरान कैमरे का मेमोरी कार्ड ख़राब होने की वजह से सनी की सारी फोटोस डिलीट हो चुकी थी, इसलिए उन्हें दोबारा शूट करवाना पड़ा. मुंबई के एक कार्यक्रम के दौरान सनी ने बताया कि, "डब्बू बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति है. हमने एक शूट किया था थाईलैंड मे तभी वहाँ पर कुछ हुआ, सभी बहुत तनाव में थे. हम सभी काम कर रहे थे. मैंने फिर उनसे पूछा कि क्या हो रहा है क्योंकि आप बहुत तनाव में हों और उदास लग रहे हो. तो उन्होंने कहा कि जो कार्ड में फोटो सेव थे उसमें कुछ गडबड हो गया था, जिसके चलते वह डाटा डिलीट हो गया था."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को होना चाहिए टैक्स फ्री : काजोल

सनी के बाद एक और पोर्नस्टार की बॉलीवुड में एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -