बॉलीवुड की पांच बड़ी खबरें
Share:

1. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा विद्या बालन, फिल्म 'तुम्हारी सुलु' की सफलता के बाद अब अपनी आगामी फिल्म को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. ख़बरों के अनुसार यह बताया जा रहा है कि विद्या बालन और उनके प्रोड्यूसर पति सिद्धार्थ रॉय कपूर ने इंदिरा गाँधी पर लिखी पुस्तक पर फिल्म बनाने के लिए राइट्स खरीद लिए हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभी हाल ही में इस पुस्तक कि लेखिका ने उनके सोशल मीडिया पर इस बात कि जानकारी भी दी हुई. तभी से यह चर्चा हो रही है कि, क्या विद्या वाकई में इस फिल्म में इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाएंगी या नहीं?

2. बॉलीवुड की बहुचर्चित मूवी 'पद्मावत' के साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म 'पैडमैन' को रिपब्लिक डे पर रिलीज़ करने जा रहे हैं. दोनों ही फिल्में 25 जनवरी को रिलीज़ होने जा रही हैं. इन दोनों मूवीज को बॉलीवुड का अभी तक का सबसे बड़ा क्लैश बताया जा रहा है. हाल ही में आये एक बयान में अक्षय ने यह बात भी साफ़ कह दी है कि, "कोई कभी भी मूवी बनाये, कभी भी रिलीज़ करे, इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे अपने काम पर पूरा भरोसा है."

3. बॉलीवुड क चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर इन दिनों संजू बाबा यानि संजय दत्त के बायोपिक के शेड्यूल में काफी बिजी चल रहे हैं. रणबीर इस फिल्म में अपने लुक्स और परफॉरमेंस के साथ-साथ इस फिल्म के प्रमोशन के लिए भीं जी जान से मेहनत कर रहे हैं. वह इस बायोपिक के ट्रेलर कि लॉन्चिंग के लिए एक खास तरह की प्लानिंग पर काम कर रहे हैं.

4. बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान की फिल्म'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के बारे में तो आप सभी अच्छे से जानते हैं, अब जल्द ही सलमान खान रेस 3 में नज़र आने वाले हैं. इसी कारण वह इसकी शूटिंग में व्यस्त हैं. ख़बरों की माने तो रेस 3 की टीम ने फिल्म के पहले गाने की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे वख रेमो डीसूज़ा के साथ नज़र आ रहे हैं.

5. एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली पहली पोर्नस्टार है. लेकिन अब ताज़ा खबरें मिली हैं कि एक और पोर्न स्टार जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री ले सकती हैं. और उस पोर्नस्टार का नाम है मिया मालकोवा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिर Ex-वाइफ के साथ नजर आये आमिर

सेम ड्रेस में नजर आये रणवीर और दीपिका

अपने ज़माने की खूबसूरत अदाकारा अब दिखती हैं ऐसी, पहचानना है मुशकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -