कंडोम विज्ञापन विवाद पर सनी लियोनी ने दिया करारा जवाब

Sep 04 2015 03:35 AM
कंडोम विज्ञापन विवाद पर सनी लियोनी ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली : बॉलीवुड मे अपने हॉट रोमांस से हर किसी को मदहोश कर देने वाली पोर्न स्टार रह चुकी अभिनेत्री सनी लियोनी के कंडोम विज्ञापन पर मचा बवाल थमने को तैयार नही। जब विवाद हद से ज्यादा बढ्ने लगा तो ऐसे में सनी लियोनी को ही मोर्चा संभालते हुए सबके सामने आना पड़ा। सनी लियोनी ने ट्विट के जरिए अपनी बात कही। ट्विट में सनी ने लिखा है कि वाकई ये दुख की बात है कि जिन लोगों को मदद की जरूरत है, उनकी मदद करने के बजाय सत्ता में रह रहे लोग वाकई मेरे ऊपर अपना वक्त और ऊर्जा बर्बाद कर रहे हैं।

आपको जानकारी दे की , भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के महासचिव अतुल अंजान ने बलात्कार के बढ़ते मामलो के लिए एक अजीबो गरीब बयान देकर नए विवाद को हवा दे दी है। महासचिव अतुल अंजान ने कहा था कि सनी लियोन के कॉन्डम विज्ञापन के कारण देश में बलात्कार की घटनाए हो रही हैं। इनका मानना है गंदे प्रचार के जरिये देश के युवाओं की सेंसबिलिटी खत्म की जा रही है।

उन्होंने कहा, आजकल TV पर एक विज्ञापन दिखाया जा रहा है, जिसमें दुनिया की सबसे नंगी फिल्मों की औरत सनी लियोन कंडोम का प्रचार कर रही हैं। ऐसे अगर कंडोम के प्रचार पर चलेंगे तो रेप की घटनाएं बढेंगी। ऐसे प्रचार सेक्सुअलिटी को बढ़ाते हैं और सेंसिबिलिटी को खत्म कर देते हैं। इस सभा मे अतुल अंजान ने सनी लियोन जमकर हमला बोला और कहा था कि ऐसे प्रचार देश में अश्लीलता को बढ़ावा दे रहे हैं। इन पर प्रतिबंध लगना चाहिए।

आपको बता दे की रजनीति ओर भारतीय संस्कृति के कुछ ठेकेदार बलात्कार की घटना पर ऐसे ही बेबाक बयान दे चुके हैं। हाल ही में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने भी रेप पर विवादास्पद बयान दिया था। मुलायम सिंह ने कहा था कि गैंगरेप प्रेक्टिकल पॉसिबल नहीं हैं।