पति संग थाईलैंड के मंदिर पहुंची सनी लियोनी
पति संग थाईलैंड के मंदिर पहुंची सनी लियोनी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सनी लियोन की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं और यह तस्वीरें उनके पति के साथ है. जी दरअसल सनी लियोन के कई फोटोज इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहीं हैं और इन फोटोज में सनी लियोन अपने पति के साथ दिख रहीं हैं. इन फोटोज को सनी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर कर दी हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल आजकल सनी लियोन वेकेशन पर हैं और वहीं से वह लगातार अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती दिखाई दे रही हैं जो बहुत दिलकश नजर आ रहीं हैं.

इसी के साथ आप देख सकते हैं सनी लियोन पति डेनियल वेबर भी उनके साथ वेकेशन एन्जॉय करते दिखाई दिए और सनी ने फोटोज को शेयर कर लिखा है One of the many reasons I love Thailand. Temples...small or big, I love them and especially with @dirrty99 special prayers for a great year ahead! आप देख सकते हैं सनी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ थाईलैंड के एक मंदिर में दिखाई दी और वहीं से उन्होंने दिलकश अंदाज दिखाया है.

आप देख सकते हैं इस दौरान सनी बहुत खुश नजर आईं हैं. इस दौरान सनी लियोन ने मंदिर में खड़े होकर अपनी खूब तस्वीरें भी खिचवाई है जो आप देख सकते हैं. एक्ट्रेस सनी लियोन ने जो तस्वीरें शेयर की है वह काफी आकर्षक है और इन्हे आप देख सकते हैं. वैसे कुछ घंटो पहले शेयर की गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

'Kabhi Eid Kabhi Diwali' के लिए सलमान ने किया अपनी दूसरी फिल्म किक 2 को साइड

'छपाक' की फीकी ओपनिंग से परेशान है दीपिका, हड़बड़ाहट में उठाया यह बड़ा कदम

फिल्म जर्सी के सेट पर शाहिद कपूर के साथ हुआ हादसा, हुए घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -