Lockdown के बीच भारत छोड़कर भागी थीं सनी लियोनी, अब जल्द लौटना चाहती हैं वापस
Lockdown के बीच भारत छोड़कर भागी थीं सनी लियोनी, अब जल्द लौटना चाहती हैं वापस
Share:

इस समय कोरोना वायरस के कहर ने सभी को हैरत में डाला हुआ है. इस बीच एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी की चिंता में मुंबई छोड़कर बीते महीने विदेश पहुंच गई थीं. वहीँ उन्होंने लॉकडाउन के बीच अपने पति डेनियल वेबर और बच्चों को लेकर लंबी यात्रा की थी और यूएस पहुंची थीं. ऐसे में अब सनी लियोनी की मुंबई की याद सता रही है. उनका कहना है कि वो भारत के लिए अगली ही फ्लाइट से मुंबई वापस लौटना चाहती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

जी हाँ, आप देख रहे होंगे इन दिनों सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीँ लॉकडाउन के दिनों में वो अपने सोशल एकाउंट के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं लेकिन उन्हें अब घर की याद सता रही है. अब हाल ही में सामने आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो सनी लियोनी लॉकडाउन के बीच यूएस चली तो गईं लेकिन वो अब अगली ही फ्लाइट से मुंबई वापस लौटना चाहती हैं. जी दरअसल एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा- 'इस वक्त हमारा डेनियल की मां और परिवार के साथ रहना काफी जरूरी था. हर किसी की तरह मैं भी इस दौर में अपनों के बीच रहना चाहती थी'. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि ''पर्सनली मुंबई छोड़ने की वजह से मैं काफी दुखी थी. यकीन मानिए मैं बिल्कुल भी मुंबई नहीं छोड़ना चाहती थी. इसलिए हमें यूएस जाने के लिए फैसला करने में इतना समय लग गया.''

इसी के साथ मुंबई वापसी पर बात करते हुए सनी ने कहा- 'भारत हम तभी वापस आ पाएंगे जब इंटरनेशनल फ्लाइट्स शुरू होंगी. हम भी अगली फ्लाइट से मुंबई वापस आना चाहते हैं'. आप सभी को बता दें कि इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि ''वहां उनके बच्चे किस कदर खुश हैं.'' जी दरअसल सनी ने कहा कि 'वैसे यह बहुत ही हैरानी की बात है कि मेरे बच्चे यहां बहुत एंजॉय कर रहे हैं. हम 36 घंटों का लंबा थका देने वाला सफर तय करके घर पहुंचे थे. जिसके बाद मेरे बच्चे पूरा दिन बाहर खलते रहे. उनका अंदर आने का मन ही नहीं हो रहा था. उनके लिए एक अच्छा एक्सपीरिएंस था'.  

LGBT समुदाय से जुडी अमिताभ ने शेयर की शॉर्ट फिल्म

मन्नत की बालकनी में मौसम का आनंद लेते नजर आईं शाहरुख़ की बीवी और बेटी

अपने तीखे बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते है मुकेश भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -