सनी लियोनी ने पूरा किया ये खतरनाक चैलेंज, वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान
सनी लियोनी ने पूरा किया ये खतरनाक चैलेंज, वीडियो देखकर फैंस हुए हैरान
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी का नाम इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है। अभिनेत्री अपनी सुंदरता तथा ग्लैमरस अंदाज को लेकर हमेशा चर्चाओं में छाई रहती हैं। बॉलीवुड के बेबी डॉल को चाहने वाले न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं। यही कारण है कि आए दिन उनकी नई-नई तस्वीरें तथा वीडियो इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं।

वही इस बीच सनी लियोनी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो कि इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रहा है। इस वीडियो को स्वयं अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। सनी का यह वीडियो बहुत मजेदार है, इस वीडियो में अभिनेत्री एक चैलेंज एक्सेप्ट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक व्यक्ति दो थाली को आपस में बजाते हुए नजर आ रहा है तथा सनी को अपने सिर को उन थालियों के बीच से बचाकर निकालते हुए देखा जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

वही इस चैलेंज को वहां खड़े सभी व्यक्ति तो पूरा कर देते हैं, मगर आखिर में उपस्थित एक व्यक्ति इसे पूरा नहीं कर पाता है। उसके सिर पर बार-बार थाली लगती है तथा वो जोर-जोर से रोने लग जाता है। वीडियो में सनी लियोनी लाल रंग का लहंगा पहने उस पर जैकेट ड़ाले दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को सनी का ये मजेदार स्टाइल बहुत पसंद आ रहा है। यही कारण है कि अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। प्रशंसक सनी के इस वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं। अब तक अभिनेत्री की इस वीडियो पर लाखों लाइक प्राप्त हो चुके हैं।

करीना कपूर ने फैंस को मिलवाया अपने 'चांद' से, यहां देखिए कौन है वो?

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा!

रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -