करीना कपूर ने फैंस को मिलवाया अपने 'चांद' से, यहां देखिए कौन है वो?
करीना कपूर ने फैंस को मिलवाया अपने 'चांद' से, यहां देखिए कौन है वो?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान अपने परिवार के साथ पटौदी पैलेस में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री ने इंस्टा पर तस्वीरों की सीरीज साझा कर बताया कि उनके चांद कौन हैं? करीना की लाइफ में एक नहीं बल्कि 3 चांद हैं। इससे पहले कि आप अपने दिमाग पर अधिक जोर दें, हम आपको बताते हैं करीना कपूर और उनके चांद के बारे में।

करीना कपूर की जिंदगी में उनके ये तीन चांद हैं पति सैफ अली खान तथा दोनों बेटे तैमूर और जेह। करीना ने पहली तस्वीर में पटौदी पैलेस से दिखाई दे रहे चांद की तस्वीर साझा कर लिखा- चांद सीरीज। इस फोटो में आसमान में दिखाई दे रहे चांद को स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। ये तो बात हुई हम सबके चांद की।

वही अब जानते हैं करीना के चांद के बारे में। अभिनेत्री ने दूसरी तस्वीर साझा की जिसमें वे अपने बेटे तैमूर के साथ सेल्फी पोज दे रही हैं। तैमूर की शरारत भरी ये तस्वीर बहुत प्यारी है। इस फोटो को साझा करते हुए करीना ने लिखा- मेरे पहले चांद के साथ। करीना ग्रे स्वेटशर्ट में नजर आ रही हैं। दूसरी तस्वीर में करीना और सैफ दिखाई दे रहे हैं। करीना ने पोस्ट में लिखा- And the best for the last। तस्वीर में सैफ सफेद कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। कपल के बैकग्राउंड में चांद दिखाई दे रहा है। तीसरी तस्वीर में करीना सैफ एवं उनका दूसरा बेटा जेह दिखाई देता है। इस फैमिली फोटो के साथ करीना ने पोस्ट में लिखा- चांद और इसके बेडटाइम से पहले।।।मगर मैंने ये मैनेज किया। सीरीज कंप्लीट। 

बॉलीवुड के इस एक्टर को डेट कर रही है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा!

रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

हर रात सोने से पहले अभिषेक बच्चन मांगते है ऐश्वर्या राय से माफ़ी! एक्टर ने बताई ये बड़ी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -