रिलीज हुआ ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर, चला अभिषेक बच्चन की एक्टिंग का जादू

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन एवं चित्रांगदा सिंह की नई वेब सीरीज ‘बॉब बिस्वास’ का ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर में एक मध्यम आयु श्रेणी के हिटमैन-बॉब बिस्वास की जर्नी को दिखाया गया है, जो लंबे वक़्त तक कोमा में रहने के पश्चात उससे बाहर आता है तथा उसे अपनी जिंदगी व अपने परिवार समेत अपने अतीत के बारे में कोई भी खबर याद नहीं है। अभिषेक बच्चन एक के पश्चात् एक जैसे जैसे वेबसीरीज करते जा रहे हैं उनके अभिनय की गहराई अब लोगों के समझ में आ रही है। वो अपने किरदारों के साथ जिस प्रकार के प्रयोग कर रहे हैं उसे देखकर कहा जा सकता है कि वो शीघ्र ही इस विधा के नंबर वन स्टार बन सकते हैं।

वही बॉब बिस्वास बने अभिषेक बच्चन जैसे ही वह अपनी पहचान को याद रखने का प्रयास करते हैं, उसके अतीत के प्रसंग जीवित हो जाते हैं। जिससे वह अपने खुद के कार्यों के इतिहास बनाम सही तथा गलत की नई विकसित भावना के बीच एक नैतिक दुविधा में पड़ जाते हैं।

वही ट्रेलर के बारे में चर्चा करते हुए, अभिषेक बच्चन ने कहा, “बॉब बिस्वास पर काम करने के लिए हमारे पास एक बेहतरीन टीम थी। मैंने बॉब की डूबती दुनिया में गहरे गोता लगाने तथा उसे बनाने का पूरा आनंद लिया है। यह सबसे अच्छी मूवीज में से एक है जिस पर मैंने काम किया है तथा मुझे आशा है कि लोग सच में ट्रेलर और फिल्म का आनंद लेंगे।”

रिलीज हुआ फिल्म अंतिम के नए गाने ‘कोई तो आएगा’ का टीजर

अपनी आवाज और हाइट को लेकर हमेशा इनसिक्योर रहती थी रानी मुखर्जी, इस मशहूर एक्टर ने बदल दिया नजरिया

फोटोज शेयर कर जाह्नवी कपूर ने दिया ऐसा कैप्शन की हर कोई हुआ सोचने पर मजबूर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -