फिल्म भंगड़ा पा ले का गाना काला जोड़ा हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म भंगड़ा पा ले का गाना काला जोड़ा हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो
Share:

 फिल्म भंगड़ा पा ले का पहला गाना काला जोड़ा रिलीज हो चुका है. इस गाने में विक्की कौशल के भाई सनी कौशल ने भी मुख्य भूमिका निभाई हैं . सोशल मीडिया पर इस गाने को रिलीज होते ही तहलका मचा चुका है. क्योंकि ये एक पार्टी सॉन्ग है. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. जैसा की फिल्म का नाम है भंगड़ा पा ले ठीक उसी तरह ठिचैंक सॉन्ग है. इस गाने को सुनकर आप भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. सनी कौशल इस गाने में डांस करते नजर आ रहे हैं. सनी की एक्टिंग का तो अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है लेकिन इस गाने को देखकर ये जरूर कह सकते है कि सनी डांस काफी अच्छा करते हैं.गाने के रिलीज़ होने के कुछ समय बाद ही फेन्स ने विक्की के भाई की तारीफ करना शुरू कर दी हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है. ट्रेलर को काफी अच्छा रेसपॉन्स मिला था. फिल्म अगले साल 3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी, फिल्म का निर्देशन स्‍नेहा तौरानी ने किया है और इसे रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं. इससे पहले सनी कौशल कई अवार्ड शो में नजर आ चुके हैं. गोल्ड,लव एट फर्स्ट साइट और सनसाइन म्यूजिक टूर एंड ट्रेवल जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. लेकिन इस फिल्म को लेकर सनी काफी चर्चे में है.

अगर आपको नहीं पता तो बता दे की फिल्म को लेकर रिलीज डेट में भी बदलाव किए गए हैं पहले फिल्म 1 नंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन किसी कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. और अब फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. फैन्स फिल्म का बेहद ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गाने को भी काफी पसंद किया जा रहा है. अब देखना है कि फिल्म को कितना प्यार मिलता है. सनी कौशन की एक्टिंग काफी अच्छी है क्या सनी कौशल भी अपने भाई विक्की कौशल की तरह फैन्स के दिलों पर राज कर पाएंगे.

pati patni aur woh box office : 50 करोड़ के पड़ाव के बेहद नज़दीक 'पति पत्नी और वो'

box office panipat : दंग रह जाएंगे जानकार पांचवे दिन पानीपत की कमाई

हॉलीवुड सिंगर केन क्रैगन के साथ काम करेंगे एआर रहमान, जलवायु परिवर्तन पर लिखेंगे सॉन्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -