महेश भट्ट अब रखेंगे डिजिटल दुनिया में कदम, फिर से दिखाएंगे खुद की बायोग्राफी
महेश भट्ट अब रखेंगे डिजिटल दुनिया में कदम, फिर से दिखाएंगे खुद की बायोग्राफी
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट अब डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। महेश की कंपनी विशेष फिल्म्स और जिओ स्टूडियो ने इस वेब सीरीज के लिए हाथ मिलाया गया है। इस सीरीज का अभी नाम तय नहीं हुआ है लेकिन यह एक ड्रामेटिक लव स्टोरी होगी, जोकि 70 के दशक में एक सफल अभिनेत्री और एक संघर्षशील फिल्म निर्माता की कहानी कहेगी। महेश भट्ट ने अपने ट्विटर पर लिखा, 'यह एक उत्तम शुरुआत है। डिजिटल डेब्यू के लिए हमने जिओ स्टूडियो के साथ भागीदारी की हुई है। यह ड्रामेटिक वेब सीरीज 70 के दशक में हिंदी सिनेमा की एक सफल अभिनेत्री और एक संघर्षशील फिल्म निर्माता के रिश्तों को उजागर करती है । इंसान का दिन इस पूरी दुनिया में सबसे महान जगह है।'

बताया जा रहा है कि, यह सीरीज परवीन बाबी और खुद महेश भट्ट की प्रेम कहानी को उजागर करेगी। 70 के दशक में परवीन बाबी एक सफल अभिनेत्री थीं, जबकि महेश भट्ट एक संघर्ष कर रहे निर्देशक थे। उन्होंने अपने बचपन का प्यार लॉरेन ब्राइट यानि किरण भट्ट से शादी कर ली थी। 1977 में परवीन बाबी महेश भट्ट से मिली थीं और दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे। महेश उस वक्त तक  किरण से शादी कर चुके थे लेकिन परवीन को मिलने के बाद उन्होंने अपनी पत्नी और बेटी को छोड़ने का मन बना लिया था।

इस वेब सीरीज के लिए विशेष फिल्म्स के साथ हाथ मिलाने वाले जिओ स्टूडियो ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके कहा, '70 के दशक में एक ड्रामेटिक लव स्टोरी पर आधारित वेब सीरीज के लिए विशेष फिल्म्स के साथ आकर हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। हिंदी सिनेमा की यह कहानी एक विवाहित संघर्षरत फिल्म निर्माता और तत्कालीन शीर्ष अभिनेत्री के बीच संबंधों के उतार-चढाव को दिखाएगी।' यह पहली बार नहीं है जब महेश अपनी और परवीन की कहानी पर्दे पर दिखाने जा रहे हैं। इससे पहले वर्ष 1982 में आई फिल्म 'अर्थ' और 2006 में आई शाइनी आहूजा और कंगना रनौत अभिनीत फिल्म 'वो लम्हे' भी परवीन के प्रति महेश के प्यार और पागलपन को दर्शाती हैं।

सारा अली खान ने इस दिग्गज अभिनेत्री पर लिखी शायरी, वरुण धवन ने दिया ऐसा रिप्लाई

करण जौहर की 90s थीम पार्टी में जान्हवी ने दिखाया जलवा

राखी सावंत ने शेयर किया यह वीडियो, कहा- शादी मत करना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -