सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका
सनी लियोन की सेक्सी टांगों पर आया फैंस का दिल, नई तस्वीर में मचाया तहलका
Share:

बी टाउन की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस मानी जाने वाली सनी लियोनी अपनी सेक्सी और हॉट फोटो को लेकर भी हमेशा से ही लाइमलाइट में बनी हुई रहती हैं और ऐसे में हाल ही में सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेहद सेक्सी फोटो शेयर कर एक बार फिर तहलका मचाया हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर कहर बरपा दिया है. सनी ने इस हॉट तस्वीर की जरिये एक बार फिर यह साबित कर दिया है, आखिर क्यों उन्हें बॉलीवुड की सबसे हॉटेस्ट अदाकाराओं में क्यों शुमार किया जाता है.

पोर्न इंडस्ट्री से नाता तोड़ चुकी सनी लियोन ने अपनी बोल्डनेस और एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. हिंदी सिनेमा जगत के सबसे सफल डायरेक्टर में से एक महेश भट्ट की फिल्म जिस्म-2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली सनी ने अपनी पहली फिल्म में हॉटनेस की सारें हदें पार की थीं. ऐसे में रुख किया जाए सनी की इस लेटेस्ट सेक्सी तस्वीर पर तो सनी लियोन ने इसकी मदद से भी लाखों दिलों को अपना दीवाना बना लिया है. 

आप देख सकते हैं कि सनी ने इस फोटो में येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है, जिसमें से सनी की सेक्सी टांगें नजर आ रही हैं और वे इन तस्वीरों से सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम भी कर रही है. बता दें कि इंस्टाग्राम पर कुल 20.7 मिलियन फॉलोअर्स है.

'अंग्रेजी मीडियम' से करीना कपूर के किरदार का हुआ खुलासा

Bharat Song : रिलीज़ हुआ सलमान-दिशा का 'स्लो मोशन' रोमांस

खिलाड़ी कुमार ने लिया PM का इंटरव्यू, तो अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस डायरेक्टर का दावा, SOTY के इस पार्ट में नजर आएंगे तैमूर अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -