खिलाड़ी कुमार ने लिया PM का इंटरव्यू, तो अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Apr 25 2019 01:52 PM
खिलाड़ी कुमार ने लिया PM का इंटरव्यू, तो अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मंगलवार शाम को इंटरव्यू लिया तो सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड के दिग्गजों के रिएक्शन आने लगे. लेकिन दूसरी ओर अक्षय कुमार के साथ पीएम नरेंद्र मोदी के इस इंटरव्यू को लेकर कई तरह के मजाक भी बनते हुए नजर आए. लेकिन बॉलीवुड सुपरस्टार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और पीएम नरेंद्र मोदी की इस बातचीत को लेकर ट्वीट किया और उनकी खूब सराहना भी की.

हालिया ट्वीट में अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पीएम नरेंद्र मोदी और अक्षय कुमार की तारीफ की है और अब उनका ये ट्वीट भीखूब वायरल भी हो रहा है. पीएम मोदी और अक्षय कुमार की बातचीत पर अनिल कपूर ने ट्वीट किया है कि  'वे हस्तियां मुझे बहुत इंस्पायर करती हैं जिन्होंने अपनी जिंदगी को मेहनत और मानसिक और शारीरिक ताकत हासिल करने के लिए समर्पित कर रखा है...उनका चेहरा और शरीर उनकी अंदर की ताकत और शांति की ओर इशारा करते है और वह सिर्फ इसी तरह के अनुशासन से ही आ सकती है.' इस तरह से अनिल कपूर ने बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और देश के पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है और उनका यह ट्वीट अब खूब पढ़ा भी जा रहा है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का जो इंटरव्यू किया था वह पूरे तरह से गैर-राजनैतिक था. इस इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने पीएम मोदी से उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवाल पूछे थे और मोदी ने उनके काफी दिलचस्प जवाब भी दिए. वहीं अक्षय ने इस दौरान अपनी सेहत का राज भी बताया. 

Dabangg 3 : चुलबुल पांडेय और विलेन के बीच होने वाला है धमाकेदार एक्शन

कपिल-आमिर के बाद अब भागवत के हाथों सलमान के माता-पिता को मिला यह ख़ास सम्मान

66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स : हर साल मई में आयोजन, इस बार चुनाव के बाद विजेताओं की घोषणा

Box office : Avengers Endgame पहले ही हफ्ते में कमा सकती है बिलियन डॉलर