सनी लियोनी ने अपने शानदार लुक्स से कान्स में सेट किए फैशन गोल्स
सनी लियोनी ने अपने शानदार लुक्स से कान्स में सेट किए फैशन गोल्स
Share:

मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी जो इस वक़्त के सबसे प्रिय सितारों में से एक हैं ने 76 वे कान्स में अपने ज़बरदस्त डेब्यू से स्पॉटलाइट को अपनी ओर आकर्षित भी कर दिया है। सुर्खियों में हमेशा बनीं रहने वाली एक्ट्रेस ने इस बार प्रतिष्ठित कान्स रेड कारपेट पर अपनी असाधारण फैशन चॉइस से सबका दिल चुरा लेने में कामयाब हो जाती है। 

प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने अपनी बहुप्रतीक्षित मूवी कैनेडी को प्रमोट करने के लिए कांन्स की शोभा को और , जिसे इस साल मिडनाइट स्क्रीनिंग के लिए प्रतिष्ठित कान्स जूरी द्वारा चुनी गई एक मात्र भारतीय मूवी  होने का उल्लेखनीय गौरव प्राप्त हो चुका है। सनी ने शटरबग्स के सामने अपने एनसेम्बल में अपनी सुंदरता और टाइमलेस चार्म को बिखेरते हुए पोज करती हुई दिखाई दी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

अपनी क्लासिक ब्लैक और वाइट कॉम्बिनेशन में उन्होंने सभी देखने वालों की सुध बुध खो दी है। मशहूर डिज़ाइनर जेमी मालोउफ के ब्लैक ऑफ-शोल्डर और स्लीक वाइट पैन्ट्स में सनी ने कैजुअल कम्फर्ट और स्टाइल का बढ़िया बैलेंस अपने ऑउटफिट के साथ लोगों का दिल जीत लिया। सम्मानित हॉलीवुड स्टाइलिस्ट इल्या वंजाटो द्वारा स्टाइल की गई, सनी ने अपने लहरदार बॉब हेयरस्टाइल के साथ न्यूड ग्लॉसी लिप और सिंपल मेकअप के साथ अपने सनकिस्ड कॉम्पेलक्शन से कान्स के वातावरण को इतना खुशनुमा बना दिया कि उनकी तरफ देखना ज़रूरी हो चुका है। 

एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश

Gulshan Devaiah ने विजय- तमन्ना के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सक्रीय हुए सलमान, हर दिन पोस्ट कर रहे एक नई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -