एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश
एक ही दिल कितनी बार जीतोगे SRK! शाहरुख़ खान के इस काम ने फैंस को किया खुश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान ने एक बार फिर प्रशंसकों का दिल जीता है। शाहरुख़ खान ने अपनी 60 वर्षीय कैंसर पीड़ित प्रशंसक शिवानी की अंतिम इच्छा पूरी की है। ऐसा सपना सच किया जिसकी प्रशंसक ने कभी उम्मीद नहीं की होगी। 60 वर्षीय बुजुर्ग प्रशंसक को शाहरुख़ खान से वर्जुअली मुलाकात करने का अवसर प्राप्त हुआ। इतना ही नहीं शाहरुख़ खान ने पर्सनली मिलने का वादा भी किया है।

सोशल मीडिया के माध्यम से जैसे ही शाहरुख़ खान को शिवानी के सपने के बारे में मालूम पड़ा, उन्होंने तुरंत शिवानी को वीडियो कॉल किया। दोनों के बीच 45 मिनट तक बातचीत हुई। आखिर में शाहरुख ने शिवानी के उपचार के लिए आर्थिक मदद देने का वादा किया।
वही शिवानी की बेटी ने शाहरुख संग वीडियो कॉल पर हुई बातचीत पर कहा कि शाहरुख़ ने उनकी मां के लिए दुआ पढ़ी।

शाहरुख ने शिवानी से वादा किया कि वो उनसे मिलने कोलकाता आएंगे। उनकी बेटी की शादी में सम्मिलित होंगे। इतना ही नहीं शहरुख खान शिवानी के घर की बनी फिश करी भी खाएंगे। बशर्ते मछली में हड्डियां न हों। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इस जेस्चर की प्रशंसा हो रही है। उन्होंने शाहरुख़ खान को रियल लाइफ किंग बताया है। शिवानी ताउम्र उनकी प्रशंसक रही है। उन्होंने शाहरुख़ खान की सारी फिल्में देखी हैं। कैंसर ट्रीटमेंट के बाद भी वे सिनेमाघर पठान देखने गईं। उनके बेडरूम की दीवार पर शहरुख खान की फिल्मों की कई सारी तस्वीरें लगी हुई हैं। शाहरुख़ खान के IPL टीम बनाने के बाद वे क्रिकेट को पसंद करने लगीं।

Gulshan Devaiah ने विजय- तमन्ना के रिलेशनशिप पर लगाई मुहर

सोशल मीडिया पर और भी ज्यादा सक्रीय हुए सलमान, हर दिन पोस्ट कर रहे एक नई तस्वीर

IMDB की ग्लोबल समर मूवी गाइड वॉच में हुई शामिल करण जोहर की ये फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -