बेटी को बड़े ही बेहतरीन अंदाज में सनी ने दी जन्मदिन की बधाई
बेटी को बड़े ही बेहतरीन अंदाज में सनी ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

सनी लियोनी अपनी खूबसूरती के साथ ही साथ आपने आइटम नम्बर्स को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। वैसे हाल ही में उनकी बेटी का जन्मदिन था और इसी के चलते उन्होंने अपनी बेटी निशा कौर वेबरको काफी खास अंदाज में विश किया है। आप देख सकते हैं इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया। अपनी बेटी के लिए उन्होंने एक पोस्ट किया है जो बेहतरीन है। इस पोस्ट के माध्यम से सनी ने अपनी बेटी के नाम पर एक नोट लिखा है। जी दरअसल अब सनी की बेटी निशा 5 साल की हो चुकी हैं और इस मौके पर सनी ने दुआ की है कि उसकी हर ख्वाहिश पूरी हो।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

आप देख सकते हैं आपने पोस्ट में सनी लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे मेरी प्यारी सी एंजेल निशा कौर वीबर को। जैसे ही हमें पता चला कि तुम हमारी बेबी गर्ल बनने जा रही हो तो उसी वक्त तुम हमारी जिंदगी की रोशनी बन गई थीं। मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि आज 5 साल की हो रही हो। तुम स्मार्ट हो, थॉटफुल हो, प्यारी हो, केयरिंग हो, हमेशा अपने भाइयों का ख्याल रखती हो और सबसे जरूरी चीज तुम ईश्वर का हमारे लिए तोहफा हो।" वैसे आगे सनी ने अपने नोट में लिखा है, "मुझे लगता है कि तुम्हारे प्यार के साथ हम शायद हर एक इंसान को बदल सकते हैं ताकि वो बेहतर बन सके। हम अपनी जिंदगियों में उस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां ज्यादातर लोग दयालु बनने की बजाए ज्यादा बुरे बन गए हैं। मुझे लगता है कि हम जिंदगी में संतुलन ला सकते हैं। जहां नफरत दया की वजह से धुंधली हो जाएगी।"

केवल यही नहीं बल्कि इस नोट में आगे लिखा है- 'अच्छा इंसान होना ही वो मानक है जो हम अपने बच्चों के लिए तय करना चाहते हैं। तुम और दुनिया में मौजूद सभी बच्चे ही आने वाले कल का भविष्य हो। तुम्हारे बर्थडे पर मैं कसम खाती हूं कि ये संदेश दुनिया में हर किसी तक पहुंचाने की कोशिश करूंगी और उस दया भावना को वापस सभी में लाने की कोशिश करूंगी जिसकी हमें जिंदगी में बहुत जरूरत है।' सनी और निशा के रिश्ते के बारे में बात करें तो दोनों को अक्सर एक दूजे के साथ एन्जॉय करते देखा जाता है।

Video: कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त बोले- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने विलन थे ओम शिवपुरी

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अली फज़ल ने बनाई पहचान, इस एक्ट्रेस से करने वाले हैं शादी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -