Video: कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त बोले- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'
Video: कैंसर से लड़ रहे संजय दत्त बोले- 'इस बीमारी को हरा दूंगा'
Share:

संजय दत्त इन दिनों अपनी तस्वीरों के लिए चर्चाओं में हैं। वैसे आप जानते ही होंगे उन्हें लेकर बीते अगस्त के महीने में खबर आई थी कि उन्हें स्टेज 4 लंग कैंसर है। ऐसे में उसी के बाद से फैंस संजय दत्त के लिए दुआ मांगने लगे थे। वैसे अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो के सहारे इस बीमारी के बारे में बात की है और अपने बेहतरीन अंदाज में फैंस को कहा है कि 'वे इस बीमारी को हरा कर ही दम लेंगे।' आप देख सकते हैं संजय के इस वीडियो को मशहूर हेयर स्टायलिस्ट आलिम हकीम ने पोस्ट किया है। जी दरअसल इस वीडियो में संजय हेयरकट लेते दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

वहीँ इस वीडियो में संजय कहते हुए दिख रहे हैं कि- 'हाय। मैं संजय दत्त हूं। वापस सलून में आकर अच्छा लगा। मैंने हेयरकट कराया है। अगर आप देख पा रहे हैं तो मैं कहना चाहूंगा कि मेरी जिंदगी में एक नए घाव ने एंट्री ली है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा। मैं इस कैंसर की बीमारी से जल्द निजात पा लूंगा। ' वैसे आगे अपने प्रोफेशनल वर्क के बारे में बात करते हुए संजू बाबा ने कहा कि 'मैं केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ा रहा हूँ। मैं इस फिल्म में मेन विलेन अधीरा के रोल में दिखूंगा।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aalim Hakim (@aalimhakim) on

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 के अलावा संजय दत्त के पास कई फिल्में हैं। इस लिस्ट में भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया, टोरबाज, शमशेरा और पृथ्वीराज जैसी फिल्में शामिल हैं। वैसे बीते दिनों ही संजय दत्त की फिल्म सड़क 2 भी रिलीज हुई थी और आपने देखा होगा इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आए थे। हालाँकि फिल्म हिट नहीं हो पाई और इसे फैंस ने पसंद भी नहीं किया। वहीँ महेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 12 मिलियन से अधिक डिस्लाइक्स मिले थे जो अपने आप में रिकॉर्ड है।

मुंबई और पुणे में बारिश ने मचाया कोहराम, जारी हुए रेड अलर्ट

तनिष्क विज्ञापन विवाद: विज्ञापन संघ ने किया तनिष्क का सपोर्ट, दिखाई एकजुटता

भारतीय सेनाध्यक्ष को अपना 'ऑनरेरी चीफ' बनाएगा नेपाल, काठमांडू जाएंगे एम एम नरवणे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -