बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अली फज़ल ने बनाई पहचान, इस एक्ट्रेस से करने वाले हैं शादी
बॉलीवुड से हॉलीवुड तक में अली फज़ल ने बनाई पहचान, इस एक्ट्रेस से करने वाले हैं शादी
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अली फज़ल का आज जन्मदिन है। अली फज़ल का जन्म 15 अक्टूबर 1986 को हुआ था और उन्होंने अपने करियर में कई हिट और सुपरहिट फ़िल्में दी हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अली का जन्‍म उत्‍तर प्रदेश के लखनऊ में एक मिडिल क्लास फैमिली में हुआ था लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन जगह बनाई है। आज के समय में लोग अली को गुड्डू भैया के नाम से जानते हैं। कई लोग अली को गुड्डू भैया के नाम से बुलाते हैं और अली को भी यह नाम पसंद है। वैसे गुड्डू भैया का किरदार अली ने वेब सीरीज मिर्जापुर और मिर्जापुर 2 में निभाया था।

अली के बारे में बात करें तो उन्‍होंने अपनी पढ़ाई देहरादून के दून स्कूल से की और उसके बाद उन्होंने अपने परिजनों के लिए पहले इंजिन‍ियरिंग कॉलेज में एडमिशन ले लिया लेकिन उन्हें इंजिनियर नहीं बनना था। अली को शुरू से ही बास्‍केटबॉल खेलने में द‍िलचस्‍प था और एक समय ऐसा भी था जब वह बॉस्केटबॉल खेलकर भारत को इंटरनैशनल लेवल पर रेप्रिजेंट करना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं सका। वैसे अली के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अपना पहला डेब्यू साल 2008 में रिलीज हुई इंग्लिश फिल्म 'द अदर ऐंड ऑफ द लाइन' से किया था। इस फिल्म में उन्होंने कैमियो से किया था।

वहीँ इस फिल्म के बाद वह 2009 में अमेरिकी टीवी मिनी सीरीज 'बॉलिवुड हीरो' में नजर आए थे। अब बात करें अली को बॉलीवुड में पहचान मिलने की तो उन्होंने फिल्म 'फुकरे' से सभी के दिलों में जगह बनाई। इस फिल्म के बाद वह 'बॉबी जासूस', 'सोनाली केबल' जैसी फिल्मों में नजर आए जो बेहतरीन रहीं। वैसे वह 'फास्ट एंड फ्यूरियस' के 7वें भाग में भी नजर आ चुके हैं और इस फिल्म में उनकी स्पेशल अपियरेंस थी। अली के निजी जीवन के बारे में बात करें तो वह जल्द ही ऋचा चड्ढा से शादी करने वाले हैं।

कोरोना वैक्सीन को लेकर लगा दूसरा बड़ा झटका, 3 ट्रायल पर लगी रोक

लक्ष्मी विलास होटल केस: सीबीआई कोर्ट में पेश हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी

नवंबर में खोला जाएगा चेन्नई आउटर रिंग रोड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -