सनी लियोनी की बेटी निशा शब्दों से खेल रही
सनी लियोनी की बेटी निशा शब्दों से खेल रही
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री का एक पटाखा गर्ल बोले तो हमारी नमकीन अदाकारा हम बात कर रहे है अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में, जी हां वैसे भी देखा जाए तो दुनिया की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक सनी लियोनी जो के मां बन गई हैं, उन्होंने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है. जी हां, सनी ने एक बेटी को गोद लिया है. यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है. मां बनने की बात को लेकर हाल ही में सनी लियोनी ने अपने मन की बात शेयर की थी.

सनी से जब पूछा गया कि वो अपनी फैमिली कब प्लान कर रहीं हैं तब उन्होंने कहा कि मैं बच्चा चाहती हूं लेकिन प्रेग्नेंसी से डरती हूं. हालांकि प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी सोचना मेरे लिए काफी मुश्किल होगा क्योंकि फिलहाल मेरे पास बहुत काम है. लेकिन कौन जानता है कि कब कहां से मेरी गोद में एक बच्चा आ जाए.

और सब हैरान रह जाएं कि ये बच्चा आखिर आया कहां से? बहरहाल वैसे भी सनी लियोनी जो के अपने काम के साथ साथ अपनी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है. बता दे की निशा को अपने माता-पिता की अंग्रेजी भाषा समझने में दिक्कत आ रही है. वहीं निशा को सिर्फ मराठी समझ आती है. फिलहाल सनी और डेनियल की बेटी निशा ने अंग्रेजी में ‘बाय-बाय’ बोलना सीखा है.

शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -