शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार
शहरों में भी शौचालय की गंभीर समस्या, अक्षय कुमार
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनता अक्षय कुमार का मानना है कि अमीर लोग ही सबसे अधिक गंदगी फैलाते हैं और फिर इस बात को स्वीकारते नहीं हैं. अपनी आने वाली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा के सिलसिले में मीडिया से बातचीत के दौरान अक्षय ने स्वीकार किया है कि यह समस्या सिर्फ गांव की नहीं है. शहर के लोग सबसे ज़्यादा खुले में कहीं भी शौच कर देते हैं और फिर उन्हें इस बात का गिल्ट भी नहीं होता है. तथा देखा जाए तो अपनी फिल्म 'टॉइलट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में जुटे अभिनेता अक्षय कुमार प्रधानमंत्री मोदी के स्वच्छता अभियान को लेकर भी लोगों में जागरूकता फैला रहे हैं.

अभिनेता अक्षय कुमार जो के अपने आस-पास गंदगी फैलाने वालों को सबक सिखाने में पीछे नहीं रहते. अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्‍म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में लगे हैं. इस फिल्‍म के जरिए अक्षय ग्रामीण इलाकों में शौचालय की कमी जैसे मुद्दे को समाने ला रहे हैं. अक्षय का मनना है कि शहरों में भी यह समस्‍या है और शहरों में भी इस पर उतना ही काम करने की जरूरत है.

अक्षय ने कहा, 'खुले में शौच का मुद्दा केवल ग्रामीण क्षेत्रों की समस्या नहीं है. यह शहरों में भी एक बड़ी समस्या है, बल्कि बड़े शहरों में यह परेशानी ग्रामीण क्षेत्रों की तुलना में अधिक खतरनाक है. हम कंक्रीट के जंगल में रहते हैं और ऐसे में यहां रोगाणु और बैक्टीरिया अधिक तेजी से फैलता है.'  

शातिर भल्लादेव की गूंज सुनाई देगी अब हॉलीवुड में भी

बहन के बारे में कुछ भी गलत नी बोलने का, टाइगर श्रॉफ

 

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -