सनी के पति डेनियल ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी अपनी माँ को जन्मदिन की बधाई
सनी के पति डेनियल ने खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी अपनी माँ को जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड में सनी लियोन के अपने अलग जलवे हैं. लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. वह इन दिनों भारत में नहीं है. जी हाँ, सनी इन दिनों परिवार संग अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रह रहीं हैं. अब वहीं पर उन्होंने अपनी सास का जन्मदिन मनाया है. जी हाँ, हाल ही में सनी ने अपनी सास और डेनियल की मॉम का जन्मदिन मनाया है. आप देख सकते हैं सनी के पति डेनियल वेबर ने अपने इंस्टाग्राम से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इन तस्वीरों में से पहली फोटो में सनी डेनियल उनके बच्चे और डेनियल की माँ नजर आ रहीं हैं. इस तस्वीर में सभी मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहें हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

वहीं एक अन्य तस्वीर में सनी और डेनियल पूरी फैमिली के साथ दिखाई दे रहे हैं. सभी बेहतरीन पोज दे रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं एक अन्य तस्वीर में सनी की सास उनके बच्चों के साथ अख़बार पढ़ती दिख रही है और पूरी फैमिली का यह प्यार भरा अंदाज़ फैंस के दिल को छू गया है. इस समय लोग सनी की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वैसे आप देख सकते हैं फोटो को शेयर करते हुए डेनियल ने बेहद इमोशनल कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है, 'हैप्पी 70 बर्थडे मॉम . हम हमेशा जन्मदिन पर साथ नहीं होते है और मुझे पता है कि जिन लोगों को हम सबसे ज्यादा प्यार करते हैं वे आते हैं और जल्द ही चले जाते हैं. घर है, जहां दिल है और हम आपसे बहुत प्यार करते हैं !!!!! यह एक बड़ी योजना का हिस्सा है कि हम कभी नहीं समझ पाएंगे और शायद यह हमारे लिए कभी समझ में आने वाला भी नहीं है !!! पापा को आप पर इतना गर्व होगा . जोजो, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं!!'

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इसके पहले सनी ने राखी का पर्व मनाया था और उस दौरान के कई फोटोज को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

नए पोस्टर के साथ हुआ सड़क 2 की रिलीज डेट का खुलासा

सुशांत को मेन्टल हॉस्पिटल भेजना चाहती थी रिया, इस वजह से किये थे 25 कॉल्स

सामने आ ही गया हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -