सामने आ ही गया हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम
सामने आ ही गया हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम
Share:

बीते दिनों ही पापा बनने वाले भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के बेटे का नाम का खुलासा हो चुका है. जी दरअसल आजकल हार्दिक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह इन दिनों कभी अपने बेटे तो कभी मंगेतर नताशा के साथ तस्वीरें शेयर करते दिखते हैं. अब हाल ही में हार्दिक अपनी पत्नी और बच्चे के साथ अस्पताल से घर वापस आ गए हैं. वहीं हार्दिक के घर लौटने की खुशी में उनकी भाभी क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या की पत्नी ने नताशा और बेबी के लिए शानदार पार्टी रखी. वहीं इस दौरान एक केक भी आया और उसी के कारण हार्दिक के बेटे के नाम का खुलासा हुआ है.

जी हाँ, इस केक की वजह से ही हार्दिक और नताशा के बेटे का नाम फैंस के सामने आ गया. आप देख सकते हैं केक कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की तस्वीर शेयर कर दी है. वैसे अब तक हार्दिक या उनके किसी भी परिवार के मेंबर ने बच्चे के नाम का खुलासा नहीं किया था लेकिन केक कंपनी ने इस बारे में खुलासा कर दिया है. जी दरअसल केक की कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट से केक की जो तस्वीर शेयर की है उसमें बच्चे का नाम अगसत्य लिखा हुआ है.

आप देख सकते हैं केक पर साफ तौर पर लिखा है, स्वागत है नैट्स (नताशा) और अगसत्य). वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि हार्दिक पंड्या ने इस साल की शुरुआत में ही एक जनवरी को नताशा से सगाई की थी. वहीं इसके बाद लॉकडाउन के बीच ही उन्होंने फैंस को यह बताया था कि दोनों ने शादी कर ली. उसके बाद एक और चौकाने वाली खबर आई थी कि नताशा प्रेग्नेंट हैं. वैसे अब नताशा माँ बन चुकीं हैं.

दिशा के साथ वायरल हुई तस्वीर पर भड़के सूरज पंचोली, कहा- 'केस में न घसीटा जाए...'

सुशांत केस में अब बोले उनके को-स्टार, 'ड्राइव फिल्म में काम करके फंस गए थे...'

हेमा मालिनी से लेकर अक्षय कुमार तक ने मनाई राम भूमि पूजन की ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -