पति के साथ बैडरूम में इस तरह नज़र आयी सनी लियॉन
पति के साथ बैडरूम में इस तरह नज़र आयी सनी लियॉन
Share:

बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर, लेकिन फ़िलहाल वो अपनी पहली साउथ की फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. जी हाँ, ये बॉलीवुड से सीधे साउथ की फिल्मों में काम करने जा रही हैं जिसकी शूटिंग भी शुरू हो चुकी  है.

बतादे, सनी लियॉन वीरमदेवी की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसी के साथ-साथ वो अपने दूसरों कामों में भी व्यस्त चल रही हैं. लेकिन जब भी काम से फुरसत मिलती है वो अपने पति और बेटी के साथ ही टाइम बिताना पसंद करती हैं. वैसे ही अभी हाल में उन्होंने अपने पति के साथ एक फोटो शेयर की है जिसके साथ वो लिखती हैं, Nite nite y'all!! यानी देखकर तो लगता है ये रात की फोटो है जो हमे अभी मिली है. इसमें सनी के बाजू में पति डेनियल वेबर सोये हुए हैं. वैसे तो सनी के फैंस इनके हर फोटो के लिए बेसब्री से इंतज़ार करते रहते हैं वैसे ही ये फोटो भी काफी पसंद आ रही है.

बेडरूम से शेयर की गई इस तस्वीर में डेनियल सो रहे हैं ऐसे में सनी भी फैंस को गुडनाइट विश कर रही हैं. बता दे, वीरमादेवी का पहला पोस्टर भी सनी लियोन ने रिलीज किया था जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फिल्म को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है जिसे ऐतिहासिक तरह से बनाया जा रहा है. फिल्म में सनी लियोन लीड रोल में होंगी जो वीरमदेवी का किरदार निभाएंगी. फ़िलहाल इसकी डेट सामने नहीं आई है, तब तक देखिये ये फोटोज.

परी पोस्टर : डराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही अनुष्का शर्मा

सर्जरी के बाद कुछ ऐसी दिखने लगी श्रुति हासन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -