परी पोस्टर : डराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही अनुष्का शर्मा
परी पोस्टर : डराने में कोई कसर नहीं छोड़ रही अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा किसी को डराने से बाज़ नहीं आ रही हैं. जी हाँ, वो अणि आने वाली फिल्म 'परी' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और साथ ही उन्होंने अपने फैंस को उत्साहित कर दिया है. एक के बाद एक डरावने पोस्टर से सभी को हैरान कर रही हैं और डरा रही हैं. अभी हाल ही में में अनुष्का ने एक और पोस्टर शेयर किया है जो बेहद ही खतरनाक लग रहा है. पहले के सभी पोस्टर से भी ज्यादा डरावना पोस्टर है ये जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस पोस्टर में आप देख सकते हैं उनका चेहरा पूरा खून से लथपथ है.

इसका टीज़र और ट्रेलर भी रिलीज़ हो चूका है जिसमे वो काफी खतरनाक लग रही हैं. बता दे, अनुष्का के अलावा फिल्म में कमेश शर्मा, प्रेरणा अरोड़ा, अर्जुन एन कपूर, रजत कपूर जैसे सितारे भी नजर आएंगे. फ़िलहाल इस फिल्म के प्रमोशन में ये काफी व्यस्त चल रही हैं. परी का प्रमोशन जोरों से चल रहा है, लेकिन देखना ये होगा कि अनुष्का दर्शकों को कितना डरा पाती हैं.

परी होली के मौके पर 2 मार्च को रिलीज होगी और उस दिन का सभी का बेसब्री से इंतज़ार है. इसके अलावा अनुष्का शर्मा अपनी अगली फिल्म 'सुई धागा' में व्यस्त हैं जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं. हालाँकि उम्मीद है परी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी क्योकि इसके आस पास कोई और बड़ी फिल्म नहीं है. तो डरने के लिए हो जाइये तैयार.

सर्जरी के बाद कुछ ऐसी दिखने लगी श्रुति हासन

'चक दे इंडिया' की एक्ट्रेस की हुई ऐसी हालत कि पहचान नहीं पाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -