बिग बॉस के घर में सनी लियोन ने फैलाया सेनसेशन
बिग बॉस के घर में सनी लियोन ने फैलाया सेनसेशन
Share:

सनी लियोन जो कभी बिग बॉस की कंटेस्टंट रह चुकी हैं, वे इस रिऐलिटी शो के घर में एक विशेष टास्क के लिए घरवालों के सामने आयी हैं. इस टास्क के विजेताओं को लियोनी अपने परफ्यूम ब्रैंड (लस्ट बाइ सनी लियोनी) का परफ्यूम भेंट करेंगी। सनी ने इस शो में 2011 में भाग लिया था। बॉलिवुड में यह उनकी पांचवीं सालगिरह है और यह ख़ास है कि वो उसे सेलिब्रेट करने के लिए वहीं गयी हैं जहां से उन्होंने शुरुआत की थी। पहले वीडियो बनाने के लिए उन्हें गाय की चौपाल का सेटअप दिया जाता है। यहां मनु, रोहन और ओमजी मिलकर इस पर वीडियो बनाते हैं।

दूसरे वीडियो में गौरव, मनवीर और बानी होते हैं। यहां गौरव दीवार के अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करते है और बानी उनकी मां का। इस टास्क में बानी की टीम विनर रही। दूसरे वीडियो के लिए बिग बॉस घरवालों को पोल डांस का सेटअप देते हैं। यहां नीतिभा, गौरव और राहुल इस वीडियो के लिए एक्ट करते हैं। दूसरी टीम के वीडियो मे मनु, लोपा, मोना और रोहन जाते हैं। लोपा यहां काफी सिजलिंग और हॉट डांस करती हैं।

वीडियो के दौरान मनु और रोहन, लोपा को इम्प्रेस करने की कोशिश करते हैं। और इस बीच लोपा उनके कपड़े उठा कर वहां से चली जाती है। इस तक को लोपा की टीम ने जीता। इस बीच मोनालिसा को सभी घरवालों ने बर्थडे विश किया और आज देखता हैं कि सनी इस घर में कितना सेंसेशन पैदा करती है.

बिग बॉस' के घर में दिखेगा सनी का ग्लेमर

फिल्म में नग्नता पर भी शर्म नही

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -