हॉट सनी ने राम गोपाल वर्मा को कही का न छोड़ा....रिपोर्ट दर्ज
हॉट सनी ने राम गोपाल वर्मा को कही का न छोड़ा....रिपोर्ट दर्ज
Share:

बॉलीवुड के विवादित फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा जो की एक बार फिर से महिला दिवस पर दिए गए अपने बयानों के चलते सभी के बीच में सुर्खियां बटौर रहे है. रामगोपाल वर्मा ने अबकी बार भी विश्व महिला दिवस पर ऐसा ट्वीट किया की मामला पूरा का पूरा ही बिगड़ गया है. रामगोपाल वर्मा का यह ट्वीट महिलाओ को बिलकुल भी पसन्द नही आया व उन्होंने इसके लिए थाने तक का रुख कर लिया है. जी हाँ, सुनने में आया है की इस मामले में फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा के खिलाफ कुछ महिलाओ ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

जानकारी के मुताबिक गोवा की सामाजिक कार्यकर्ता विशाखा भांबरे ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी है. दरअसल राम गोपाल वर्मा ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अपने ट्वीट में लिखा था कि, 'मैं ऐसी कामना करता हूं कि सभी महिलाएं पुरुषों को उतनी खुशी दें जितनी सनी लिओनी ने दी है.'

इसके बाद जब मामला बिगड़ा तो राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि कुछ अनपढ़ लोग उनकी बातों को समझ ही नहीं रहे हैं. रामू ने लिखा, 'तुम सभी अशिक्षित लोग मेरे पिछले दो ट्वीट नहीं समझ पाए. कम से कम शब्दकोश का ही इस्तेमाल कर लो यदि अभी भी समझ नहीं आया है.' अभी बहरहाल राम गोपाल वर्मा बिग बी के संग अपनी फिल्म सरकार3 के चलते सुर्ख़ियो में चल रहे है.   

राम गोपाल वर्मा के महिला दिवस पर गंदे शब्द सुन आप भी कहेंगे 'हे राम'....

टाइगर बेटा Gay नही Papa जैसे बनो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -