अपना बर्थडे सेलिब्रेट करके परिवार के साथ लौंटी सनी लियॉन

बॉलीवुड की मोस्ट सेक्सी एक्ट्रेस सनी लियॉन अपने अपनी डेनियल और तीनों बच्चों के साउथ अफ्रीका में अपना 37वां जन्मदिन बनाकर भारत वापस लौट आईं हैं. रविवार शाम को सनी लियॉन अपने परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इस मौके पर सनी अपने ट्विंस बच्चों के साथ नज़र आईं. 

हाल ही में कुछ दिनों पहले ही सनी लियॉन और डेनियल सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं.  सरोगेसी के जरिए उनकी जिंदगी में ट्विंस बच्चे आए हैं जिनका नाम नोआह और अशर है. सनी और डेनियल ने अपनी एक बेटी निशा को गोद लिया. सरोगेसी के जरिए पैरेंट बनने से पहले सनी ने निशा को गोद लिया था और उसका ख्याल बड़े ध्यान से रखती हैं. यहाँ तक कि सनी हर जगह निशा को लेकर जाती हैं. 

बता दें कि इन दिनों सनी लियॉन अपनी आगामी वेब सीरीज 'करनजीत कौर : द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के शहर केप टाउन में चल रही है. सनी लियॉन ने साल 2012 में आई पूजा भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' में डेब्यू किया था. सनी लियॉन की अदाओं की पूरी दुनिया दीवानी हैं. उनके बॉलीवुड में किये गए सभी आइटम सॉन्ग अब के सबसे सुपरहिट सॉन्ग हैं.

बाफ्टा में नॉमिनेटेड होने पर अनुपम खेर ने जताई ख़ुशी

भारत के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगी देसी गर्ल

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की 10 हजार करोड़ की छलांग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -