भारत के बाद इस फिल्म में नज़र आएंगी देसी गर्ल

हॉलीवुड में अपनी पारी खेलने के बाद एक बार फिर पीसी यानि प्रियंका चोपड़ा स्वदेश लौटने की तैयारियां कर रही है . अमेरिका में टीवी शो क्वांटिको के तीन सीजन और तीन फिल्मों में काम करने के कारण बॉलीवुड से करीब दो साल से दूर रहने के बाद एक बार फिर फिल्म भारत में सलमान खान के साथ आने वाली है. 

खबर है कि भारत के बाद दूसरी फिल्म करने के लिए प्रियंका को दोस्ताना पार्टनर साथ मिल गया है. प्रियंका चोपड़ा अब अपने ब्लफमास्टर और दोस्ताना को-स्टार अभिषेक बच्चन के साथ काम करने जा रही हैं. प्रियंका और अभिषेक की यह फिल्म मार्गरीटा विथ स्ट्रा की निर्देशक सोनाली बोस डायरेक्ट करेंगी. इस फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस करेंगे और फिल्म की प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू भी हो गया है. जैसे ही ये दोनों एक्टर्स अपने ऑफिशियल कमिटमेंट से फ्री होंगे इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी.


बता दे कि सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म "भारत" कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर ' का भारतीय संस्करण है, यह फिल्म एक मेच्योर लव स्टोरी है और कहा जा रहा है कि इसमें प्रियंका का रोल बेहद अहम् है.जिसको अली अब्बास ज़फर डायरेक्ट कर रहे हैं और अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे है.

कांस में भाईजान के लुक को सोनम ने किया कॉपी, एक ही दूकान से लिया कपड़ा

ये हैं डीजे ब्रावो की देसी गर्लफ्रेंड जिसके बोल्ड अंदाज़ के फैंस हैं दीवानें

सनी देओल ने इस अंदाज़ में कैद किया दिल्ली का तूफान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -