एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर की 10 हजार करोड़ की छलांग

बॉक्स ऑफिस पर २७ अप्रैल को रिलीज़ हुई हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने कमाई के नए झंडे लहरा दिए है. इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई का ग्राफ ऊपर की और बढ़ते ही जा रहा है. अपनी रिलीज़ के बाद से ही इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी धाक जमाये रखी है. अपनी इस धमाकेदार कमाई के बल पर एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने अब वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफ़िस पर भी नया रिकॉर्ड बना डाला है. 

इस फिल्म ने सालों पहले आई अपनी ही एवेंजर्स सीरीज़ की फिल्म को कमाई के मामले पीछे छोड़ते हुए मार्वल्स की फिल्मों में सबसे अधिक कमाई करने का रिकॉर्ड बना लिया है और इसके साथ ही यह फिल्म अब वर्ल्ड वाइड आल टाइम हाईयेस्ट ग्रोसर्स में पांचवे स्थान पर आ चुकी है. अगर इसके वर्ल्डवाइड ओपनिंग में चीन की बात की जाए तो इसने चीन में 200 मिलियन डॉलर के साथ ओपनिंग ली है.

फ़ास्ट एंड फ्यूरियस के बाद एशिया में दूसरी सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म बन गई है. रविवार तक फिल्म ने अमेरिका में 61.8 मिलियन डॉलर की कमाई कर की थी और इसके साथ ही इस फिल्म का अब वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन 1.60 बिलियन डॉलर यानि 10, 794 करोड़ रूपये हो गया है जो अपने आप में ही किसी रिकॉर्ड से काम नहीं है.

जॉन के परमाणु से टक्कर लेगा भावेश जोशी सुपर हीरो

उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर रही है 'राज़ी'- आलिया भट्ट

कल लॉन्च नहीं होगा 'रेस 3' का ट्रेलर, सलमान ने दिया सिग्नल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -