कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली
कंगना व मेरे पापा के बारे में सुनकर माँ का दिल दुखता है, सूरज पंचोली
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कंगना रनौत अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने विवादित बयानों के कारण भी सुर्खियों मे बन चली है. वैसे भी कंगना रनौत जिनका के अभिनेता ऋतिक रोशन, आदित्य पंचोली आदि कलाकारों से विवाद सुनने को हमे मिल चूका है.कंगना रनौत अभी भी अपनी फिल्म 'सिमरन' के साथ साथ आजकल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में बनी हुई है. हम बात कर रहे है कंगना व ऋतिक रोशन के बारे में जिनके बारे में हमे आए दिन कुछ ना कुछ नई नई बातें पता चलती ही रहती है.

अभी हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी एक बातचीत के दौरान ऋतिक रोशन व अभिनेता आदित्य पंचोली पर भी निशाना साधा था. खबर के अनुसार, जब रिपोर्टर ने आदित्य पंचोली से उनका रिऐक्शन जानना चाहा तो वह बिफर पड़े और गुस्से में कहा, 'वह पागल लड़की है. क्या करें, क्या आपने इंटरव्यू देखा? क्या आपको ऐसा नहीं लगा कि कोई पागल इंसान बातें कर रहा हो?

आपको बता दे की जब अभिनेता सूरज पंचोली से कंगना रनौत व उनके पिता आदित्य के प्रेम प्रसंग के बारे में पूछा गया तो सूरज पंचोली ने अपने बयान में कहा कि, जब कंगना और उनके पापा का अफेयर था तब वो 15 साल के थे. सूरज ने कहा, 'इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हुआ. वो समय बहुत खराब था. मेरा पूरा घर तहस-नहस हो गया था. ये सब तब तक चलता रहा था जब तक कंगना का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से शुरू हुआ.'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -