सलमान, दीपिका और प्रियंका को पीछे छोड़ सनी लियोनी ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम
सलमान, दीपिका और प्रियंका को पीछे छोड़ सनी लियोनी ने हासिल किया ये बड़ा मुकाम
Share:

पॉर्न इंडस्‍ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाने के बाद बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाने वाली मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोन ने हाल ही में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है. सूत्रों की माने तो सनी लियोन अब भारत की साल 2018 की सबसे अधिक सर्च करने वाली गूगल सेलिब्रिटी बन गईं हैं. जी हाँ... और इस मामले में उन्होंने कई बड़े स्टार्स को पीछे छोड़ दिया है. ऐसा सुनने में आया है कि सनी लियोन को साल 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है.

सबसे ज्यादा दिलचस्‍प बात तप ये है कि सनी लियोन ने इस मामले में बॉलीवुड के सितारों सलमान खान, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है. जी हाँ... और इससे भी ज्यादा गौर करने वाली बात ये है कि दीपिका और प्र‍ियंका ने अपनी शादी खबरों पर जमकर सुर्खियों बटोरी हैं लेकिन इस बावजूद यह धमाकेदार एक्‍ट्रेसेस सनी लियोन को पीछे नहीं छोड़ पाई हैं. आपको बता दें सनी ने तो शुरुआत से ही इंडस्ट्री में बड़ा मुकाम हासिल कर रखा है.

वहीं सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्‍द ही वह फिल्म 'वीरमहादेवी' में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें इस फिल्म में सनी एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी. ये पहली बार है जब सनी किसी योद्धा का किरदार निभा रहे हैं. ये फिल्म तेलगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी.

कपिल के शो में सनी लियोनी भी मचाएंगी धूम, तस्वीरें हुई वायरल

क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी

सनी लियोनी के इस हॉट लुक ने छिना फैंस का चैन, मचा कोहराम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -