क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी
क्रिसमस पर सनी लियोनी को मिले ढेर सारे गिफ्ट्स, इस तरह बयां की ख़ुशी
Share:

देशभर के साथ-साथ विदेशों में भी लोग धूमधाम से क्रिसमस सेलिब्रेशन कर रहे हैं. ये एक ऐसा त्यौहार होता है जिसे हर धर्म के लोग ही बड़े धूमधाम से मनाते हैं. इस त्यौहार पर एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपने खूबसूरत फोटोज शेयर किए हैं. जी हाँ... वैसे तो सनी हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार फिर उन्होंने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

सनी ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं सनी लियोनी के आस-पास ढे़र सारे तोहफे हैं और उनके चेहरे पर एक क्यूट स्माइल है. क्रिसमस पर इतने सारे गिफ्ट्स पाकर सनी बेहद खुश लग रही हैं और उन्होंने अपनी ये ही ख़ुशी फोटोशूट के जरिए जाहिर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Just because...it’s Christmas!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

फैंस तो को सनी लियोनी के ये फोटोज बेहद पसंद आ रही हैं और फैंस उन फोटो को लाइक कर रहे हैं. एक बार फिर से सनी की सभी फोटोज वायरल हो गई है. इसके साथ कुछ फोटोज कमेंट करते हुए लिख रहे हैं आपको भी क्रिसमिस की बधाई. वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो सनी ने साल 2012 में पूजा भट्ट की एरोटिक थ्रिलर फिल्म जिस्म 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद वह जेकपोट, रागनी एमएमएस 2, एक पहली लीला, वन नाइट स्टेंड और तेरा इंजतार जैसी फिल्म में नजर आ चुकी हैं. सनी इन दिनों फिल्म वीरमादेवी की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म से वह साउथ सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं और यह फिल्म तमिल, तेलगु, कन्नड, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी.

सनी लियोनी के इस हॉट लुक ने छिना फैंस का चैन, मचा कोहराम

अपने पति को सनी लियॉन के पति जैसा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

इस बात से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -