सनी लियॉन के बच्चों ने की पेंटिंग, खुशी में की भर-भर के तारीफ

Aug 05 2019 11:28 AM
सनी लियॉन के बच्चों ने की पेंटिंग, खुशी में की भर-भर के तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन बॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी हैं. वो अपने काम के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को भी एन्जॉय कर रही हैं. वे अपने बच्चों के साथ कई बार देखी जाती हैं और उनके वीडियो भी कई बार वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा वह बच्चों के साथ भी खाली वक्त बिताती हैं. हाल ही में उनके बच्चों ने कुछ ऐसा किया है जिसे देख कर सनी बेहद खुश हो गई हैं और उन्होंने ये खुशी सोशल मीडिया पर भी जाहिर की है. उनकी इस पेंटिंग को आप भी यहां देख सकते हैं जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

आपको बता दें, सनी लियोनी के बच्चों ने कुछ खूबसूरत पेंटिंग बनाने की कोशिश की है. इसे देखकर वो बेहद ज्यादा खुश हुई हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके क्यूट लिटिल बेबीज, कैनवस पर रंगों से कलाकारियां करते नजर आ रहे हैं. इस के साथ सनी ने कैप्शन में लिखा- ''मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि 17 महीने के मेरे बेबीज ने 20x20 कैनवस पर अपने बेडरूम्स के लिए आर्ट बनाई है. एक चाइल्ड के रूप में उनके विकास को लेकर देखा जाए तो ये सकारात्मक है.'' यहां देख सकते हैं पेंटिंग. 

इसके अलावा काम की बात करें तो सनी लियॉन, दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में नजर आईं. इसके अलावा विवादों में ना फंसने वाली सनी अंजाने में ही एक विवाद में फंसती नजर आईं. दरअसल, सनी ने फिल्म में एक सीन के दौरान अपना नंबर दिया था जिसे कुछ लोगों ने सनी का नंबर समझ लिया. जब लोगों ने इस नंबर पर कॉल किया तो ये नंबर असल में दिल्ली में रहने वाले एक शख्स पुनीत अग्रवाल का निकला. जिसके बाद पुनीत ने उनके खिलाफ कम्प्लेन कर दी.  

परिणीति ने शुरू की The Girl On The Train के हिंदी रीमेक की शूटिंग

बागी 3 में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का किरदार, मेकर्स ने किया खुलासा

Chhapaak : लक्ष्मी के रोल पर पहली बार बोली दीपिका, बताया कितना है मुश्किल