क्रिसमस पार्टी में अपने बच्चों संग बहुत खूबसूरत नजर आईं सनी लियोनी
क्रिसमस पार्टी में अपने बच्चों संग बहुत खूबसूरत नजर आईं सनी लियोनी
Share:

क्रिसमस आने में कुछ ही समय बचा है. जी हाँ, दिसंबर का महीना शुरू हुए समय हो चुका है और अब क्रिसमस को आने में कुछ ही दिन बचे हुए हैं. ऐसे में स्टार्स ने क्रिसमस मनाना शुरू कर दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस सनी लियोनी ने क्रिसमस पार्टी का आनंद लिया. इस दौरान सनी अपने तीनों बच्चों के साथ क्यूट गेटअप में नजर आईं और मिली जानकारी के मुताबिक यह पार्टी मुंबई के बांद्रा में ऑर्गेनाइज हुई. पार्टी में दूसरे स्टार किड्स भी पहुंचे थे.

जी हाँ, इस पार्टी में सनी ग्रे स्वेटशर्ट के साथ ब्लैक मिनी स्कर्ट में नजर आईं और अपने क्रिसमस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने सिर पर सैंटा क्लॉज डेकोरेटेड हेयरबैंड पहना था जो आप तस्वीरों में देख सकते हैं. इसी के साथ उनके जैसे ही उनकी बेटी निशा वेबर रेड फेयरी ड्रेस पहनी थी और उनके दोनों बेटे नोवाह और अशर रेड शर्ट और व्हॉइट पैंट में क्यूट लग रहे थे. वैसे तो सनी लियोनी अपने पति डेनियल वेबर और फैमिली के साथ अक्सर आउटिंग्स और इवेंट्स में नजर आती हैं और आए दिन उन्हें अपने बच्चों को वॉक पर ले जाते हुए देखा जा चुका है.

वहीं सनी सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बच्चों के साथ फोटोज शेयर करने में आगे रहती हैं. बीते दिनों सनी ने बेटी निशा का बर्थडे हॉलीवुड मूवी फ्रोजेन के थीम पर ग्रेंड तरीके से सेलिब्रेट किया था जिसकी कई तस्वीरें सामने आईं थीं जो आपने देखी ही होंगी.

ट्वीट कर अमिताभ ने लिखी अपने पिता की ऐसी बात कि होने लगी वायरल

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -