श्री राम के बाद अब 'महादेव' का किरदार निभाएंगे प्रभास, इस फिल्म में आयेंगे नजर
श्री राम के बाद अब 'महादेव' का किरदार निभाएंगे प्रभास, इस फिल्म में आयेंगे नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' बहुत समय तक विवादों में रही तथा खबर है कि प्रभास राम के बाद अब शिव की भूमिका निभाने जा रहे हैं। फिल्म आदिपुरुष में प्रभु श्री राम की भूमिका निभा चुके प्रभास ने हाल ही में एक्टर-प्रोड्यूसर विष्णु मंछु की फिल्म 'कन्नप्पा' (Kannappa) आधिकारिक तौर पर साइन कर ली है। खबर है कि प्रभास इस फिल्म में महादेव की भूमिका निभाते नजर आएँगे।

रामायण की कहानी पर आधारित प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' का बजट तकरीबन 700 करोड़ रुपये था तथा तगड़ी ओपनिंग मिलने के बाद भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। ट्रेड विशेषज्ञ रमेश बाला ने जब प्रभास के विष्णु की फिल्म में होने की खबर एक्स डॉट कॉम पर साझा की तो प्रभाव ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- हर हर महादेव।

ध्यान हो कि हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार शिव की भूमिका निभाने को लेकर ख़बरों में रह चुके हैं। बात करे प्रभास स्टारर इस आगामी फिल्म Kannappa के बारे में तो यह एक माइथोलॉजिकल फैंटेसी फिल्म होगी जिसमें प्रभास 15 से 30 मिनट तक का एक गेस्ट अपीयरेंस देते नजर आएँगे। हालांकि रोल छोटा होगा मगर खबर है कि यह फिल्म में एक बहुत अहम किरदार होने वाला है। फिल्म की कहानी को अभी तक निर्माताओं ने सीक्रेट रखा है इसलिए इस फिल्म से जुड़े बाकी डिटेल्स आहिस्ता-आहिस्ता दर्शकों के सामने आते जाएंगे।

जब डॉक्टर्स ने दी शिल्पा शेट्टी को मारने की सलाह! खुद एक्ट्रेस ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

एक विद्रोही और बागी महिला की सच्ची कहानी है फ़िल्म "प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी", पहली झलक में डॉली तोमर की दिखी रियल ऐक्टिंग

जानिए क्यों बचना ऐ हसीनो से कटरीना कैफ को हटाया गया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -