धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग Liplock सीन पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
धर्मेंद्र के शबाना आजमी संग Liplock सीन पर आई सनी देओल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में लिपलॉक सीन देकर पूरी लाइमलाइट लूट ली। 87 वर्षीय धर्मेंद्र का पर्दे पर किसिंग सीन देखकर प्रशंसक दंग रह गए। जब से 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज हुई है, तभी से सिर्फ धर्मेंद्र-शबाना के लिपलॉक की चर्चा हो रही है। शबाना आजमी संग धर्मेंद्र के किसिंग सीन पर धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल ने प्रतिक्रिया दी है।

अपने एक इंटरव्यू के चलते सनी देओल ने कहा- मेरे पिता कुछ भी कर सकते हैं। मैं तो ये कहूंगा कि वो अकेले ऐसे अभिनेता हैं, जो इसे कैरी कर सकते हैं। सनी ने ये भी कहा कि उन्होंने अभी तक पिता की फिल्म देखी नहीं है। सनी ने कहा- मैं फिल्म इतनी देखता नहीं हूं। मैं खुद की फिल्म भी अधिक नहीं देखता। सनी ने बताया कि उन्होंने किसिंग सीन के बारे में अभी तक पिता से बात नहीं की है। इस बारे में चर्चा करते हुए सनी ने कहा- मैं इस बारे में अपने पिता से कैसे बात कर सकता हूं?

धर्मेंद्र की प्रशंसा में सनी ने आगे कहा- वो एक ऐसी शख्सियत हैं, जो कोई भी रोल कैरी कर सकते हैं। 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की बात करें तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा रही है। धर्मेंद्र एवं शबाना आजमी का रोमांस प्रशंसकों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं, सनी देओल 22 वर्ष पश्चात् फिल्म गदर से तूफान मचाने को तैयार हैं। फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग चल रही है। वही अब ये देखना दिलचस्प होगा कि आखिर गदर-2 कितना धमाल मचाती है।

सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -