गदर 2 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, बढ़ा फैंस का उत्साह
गदर 2 के बाद इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, बढ़ा फैंस का उत्साह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol), अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर, मनीष वाधवा स्टारर फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। 12 दिनों में गदर 2 की कुल कमाई लगभग 400 करोड़ रुपये हो गई है तथा अब भी ये फिल्म सिनेमाघरों में टिकी है तथा कलेक्शन जारी है। गदर 2 (Gadar 2) के पश्चात् से ही सनी देओल खूब ख़बरों में हैं तथा उनकी आगामी फिल्मों को लेकर बज जारी है। हाल ही में सुनने को मिला था कि बॉर्डर 2  (Border 2) को हरी झंडी मिल गई है, मगर ये एक फेक न्यूज साबित हुई। तत्पश्चात, अब सुनने को मिल रहा है कि सनी देओल जल्दी ही फिल्म मां तुझे सलाम 2 (Maa Tujhe Salaam 2) में दिखाई देंगे। वैसे इस फिल्म का आरआरआर और बाहुबली (RRR and Baahubali) कनेक्शन इसे और भी खास बनाता है।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल ने 'मां तुझे सलाम 2' को लेकर हां कह दिया है। इस बात पर मुहर प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने लगाई है। महेंद्र का कहना है कि सनी देओल ने शुरुआती समय में फिल्म के लिए हां कह दिया है तथा वो जल्दी ही स्क्रिप्ट पढ़ेंगे। इस फिल्म को जो बात और भी अधिक खास बनाती है वो ये कि इसको RRR तथा बाहुबली फेम राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है।

महेंद्र का कहना है कि वो गदर 2 की सक्सेस से इंफ्लूएंस नहीं हैं, बल्कि पहले से ही इस फिल्म को बनाना चाहते थे। महेंद्र ने कहा, 'मैंने उन्हें पहले भी अप्रोच किया था, मगर उन्होंने मुझे इंतजार करने को कहा था क्योंकि वो दूसरे प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। बता दें कि गदर 2 की सफलता के पश्चात् अब प्रशंसकों को घातक, दामिनी और घायल जैसी फिल्मों की सीक्वल का इंतजार है और वो सोशल मीडिया पर अपनी इच्छा जता रहे। 
 

19 साल बाद फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी रवीना टंडन और अक्षय कुमार की जोड़ी! इस फिल्म में दिख सकते हैं साथ

400 करोड़ के आंकड़े तक पहुंची 'गदर 2' की कमाई, टूटे सारे रिकॉर्ड्स

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक: फिल्म 'अभिमान' को 'ए स्टार इज बॉर्न' से प्रेरित होकर बनाया गया था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -