बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते है सनी देओल, बोले- 'चाहे तो बाप बना दो लेकिन...'
बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते है सनी देओल, बोले- 'चाहे तो बाप बना दो लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल इस समय इंडस्ट्री में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म गदर 2 का तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। सनी देओल की निर्माताओं के बीच मांग भी बढ़ गई है। गदर 2 में सनी की अमीषा पटेल संग जोड़ी पसंद की गई। मगर क्या आप जानते हैं सनी देओल मौजूदा दौर की किस एक्ट्रेस संग काम करने के इच्छुक हैं।

अपने एक इंटरव्यू में सनी देओल से पूछा गया वो किस एक्ट्रेस संग काम करना चाहते हैं? जवाब में सनी देओल ने आलिया भट्ट का नाम लिया। सनी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया के साथ काम करना चाहते हैं। इसके लिए उन्हें चाहे कोई भी किरदार मिले वो करने को तैयार हैं। सनी देओल ने कहा- मैं आलिया को बहुत पसंद करता हूं। मैं उनके साथ फिल्म करना चाहूंगा। मैं नहीं कह रहा हम दोनों को हीरो-हीरोइन कास्ट किया जाए। वो कोई भी रोल हो सकता है। चाहे वो बाप-बेटी का ही किरदार क्यों ना हो।'' 

उम्मीद है फिल्मनिर्माताओं ने सनी की ये बात सुन ली होगी। सनी देओल ने आलिया को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने आलिया की प्रशंसा की। सनी ने कहा, आलिया इस सम्मान की हकदार हैं। वही सनी का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा, ये जानने को प्रशंसक बेकरार हैं। सनी देओल इन दिनों गदर 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ने 20 दिनों में 472 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जल्द सनी की फिल्म 500 करोड़ कमा लेगी।

'मुझे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के ऊपर बैठना चाहिए', जब एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने कर दी शर्मनाक डिमांड

मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचे शाहरुख खान, टेका माथा

'मैंने एक लड़की से प्यार करने का नाटक किया था...', करण जौहर ने किए शॉकिंग खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -