गदर 2 के लिए सनी देओल ने ली भारी भरकम फीस, जानिए कौन ले रहा है कितनी रकम?
गदर 2 के लिए सनी देओल ने ली भारी भरकम फीस, जानिए कौन ले रहा है कितनी रकम?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म गदर 2 सिनेमाघरों में धमाका मचाने को तैयार है। 11 अगस्त को पूरे देश में गदर मचने वाला है। 22 वर्ष पश्चात् अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म प्रशंसकों को दोबारा से मनोरंजन करने वाली है। किन्तु आज आपको बताएंगे इसकी स्टारकास्ट ने कितनी फीस ली है?

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल ने गदर 2 से अपने पावरफुल कमबैक के लिए भारी भरकम फीस वसूली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, 100 करोड़ के बजट में बनी गदर 2 के लिए सनी पाजी ने 20 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। ये अमाउंट उनकी रेगुलर फीस से 300 प्रतिशत अधिक है। सनी देओल लंबे वक़्त से एक फिल्म के 5-6 करोड़ चार्ज कर रहे थे। क्योंकि गदर 2 पूरी तरह से सनी देओल के कंधों पर टिकी है। पिछली गदर भी उनके कारण हिट हुई थी। इसलिए निर्देशक ने बिना झिझके सनी की मांग पूरी की।

खबरें हैं अमीषा पटेल को सनी देओल की फीस का 2.5 प्रतिशत मिला है। सकीना को फिल्म के लिए 2 करोड़ फीस मिलने की खबरें हैं। न्यूकमर सिमरत कौर फिल्म में सनी देओल की बहू के किरदार में नजर आएंगी। चर्चा है सिमरत को 80 लाख रुपये फीस दी गई है। गौरव चोपड़ा फिल्म में आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे। उन्हें 25 लाख फीस मिलने की चर्चा है। मनीष वाधवा विलेन के किरदार में हैं। उनकी फीस 60 लाख बताई जा रही है। उत्कर्ष शर्मा की फीस को लेकर सस्पेंस है। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी फीस 50 लाख तो कई मीडिया रिपोर्ट्स में 1 करोड़ बताई गई है।

सनी देओल का बड़ा बयान, बोले- 'मैं नहीं बनाना चाहता था गदर-2 लेकिन...'

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -