सीमा-अंजू को लेकर बोले सनी देओल- 'इसपर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए'
सीमा-अंजू को लेकर बोले सनी देओल- 'इसपर ज्यादा ध्यान नहीं देना चाहिए'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता और राजनेता सनी देओल अपनी अगली फिल्म 'गदर 2' को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। अमीषा पटेल एवं उत्कर्ष शर्मा इस फिल्म में लीड रोल निभाते नजर आएँगे। फिल्म का डायरेक्शन अनिल शर्मा ने संभाला है। उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहली वाली 'गदरः एक प्रेम कथा' की भांति सक्सेसफुल एवं ब्लॉकबस्टर हिट होगी। 

वही हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते सनी ने सीमा-अंजू को लेकर कहा- लोग आजकल एप्स के जरिए मिल लेते हैं। पहले ऐसा नहीं होता था। तकनीक बहुत बदल चुकी है। इसपर अधिक गौर नहीं देना चाहिए। इसे क्रिटिसाइज नहीं करना चाहिए। टेलीविज़न न्यूज चैनलों पर सीमा हैदर और अंजू की जो कहानी चल रही है तो मैं उससे कनेक्ट नहीं कर पाया। मैंने उसे देखकर कोई धारणा नहीं बनाई है। आज हर चीज एक खबर बन रही है तो सीमा हैदर की कहानी भी मेरे लिए बस उतने तक ही सीमित है। 

साथ ही उन्होंने बॉलीवुड को लेकर कहा- मुझे तो बहुत शर्म आती है जब स्टार्स शेव कर लेते हैं अपने छाती के बाल। हमारा हिंदी सिनेमा अब हॉलीवुड की तरफ जा रहा है। हम अपनी कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। एक्टर्स अपनी बॉडी को इतना फिट और 6 पैक एब्स से बना रहे हैं। फ्लॉन्ट कर रहे हैं। मुझे सही नहीं लगता। सड़ा हुआ बॉलीवुड नहीं, सड़े हुए इंसान हैं। जिसके अंदर उस चीज की लत लगी हुई है, हर जगह वो लोग हैं। फिर वह ग्लैमर वर्ल्ड हो या फिर आम आदमी। हमारे कई एक्टर्स इसे लेते हैं पर क्योंकि वह मशहूर हैं तो ख़बरों में रहते हैं। मुझे ये चीजें सही नहीं लगती हैं। जहां पापा होते, वहीं हम होते। पापा ने जो किया, वही मैं करता। यदि पापा अभिनय में नहीं होते तो मैं भी नहीं होता। पापा ने अभिनय किया तो हमने भी यही किया। पिता से बच्चों में टैलेंट आता है तो इसी तरह हमारे अंदर आया। 

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आज़मी के लिपलॉक पर आई हेमा मालिनी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

पैपराज़ी को देखते ही दीया मिर्जा की बेटी ने छिपाया चेहरा, एक्ट्रेस ने की ये रिक्वेस्ट

ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -