तो क्या हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ आठ साल ही छोटे है सनी देओल...
तो क्या हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ आठ साल ही छोटे है सनी देओल...
Share:

यह बात तो आप सभी को पता ही होगी कि सनी और बॉबी एक्टर धर्मेंद्र के बेटे हैं. 19 साल की उम्र में ही धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर से शादी करली थी. प्रकाश और धर्मेंद्र के दो बेटे- सनी और बॉबी और दो बेटियां- विजेता और अजीता हैं. इसके बाद जब धर्मेंद्र मुंबई आये तो उन्होंने फिल्मो में काम करना शुरू कर दिया. और फिर हेमा मालिनी के साथ फिल्म करते-करते दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. फिर धर्मेंद्र और हेमा ने 1979 में शादी कर ली. धर्मेंद्र और हेमा की भी दो बेटियां ईशा और आहना है.

सुनने में आया था कि धर्मेंद्र उनकी पहली पत्नी को तलाक देकर ही हेमा से शादी करना चाहते थे लेकिन प्रकाश कौर ने धर्मेंद्र को तलाक देने से इंकार कर दिया था. खबर तो ऐसी थी कि हेमा मालिनी से शादी करने के लिए दर्मेंद्र ने इस्लाम तक कबूल कर लिया था. जिसके बाद प्रकाश हेमा से नफरत करने लगी थी और उन्होंने अपने चारो बच्चो को हेमा की दोनों बेटियों से दूर रहने को कह दिया था. सनी और बॉबी ने ईशा और आहना से माँ के कहने पर तो दूरिया बना ली लेकिन दोनों ही भाई अपनी सौतेली बहनों से प्यार बहुत करते थे.

एक और दिलचस्प बात सनी देओल अपनी सौतेली माँ हेमा मालिनी से उम्र में सिर्फ 8 साल ही छोटे है. जी हाँ... सनी का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था वही हेमा का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को हुआ था. वैसे धर्मेंद्र की फॅमिली में वह खुद, हेमा और सनी का तो करियर बॉलीवुड में हिट रहा लेकिन बॉबी, ईशा और आहना अपने बॉलीवुड करियर में खास कमाल नहीं कर पाए.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पोस्टर बॉयज: बेहतरीन कॉमेडी और देओल भाइयो की जुगलबंदी से भरी है फिल्म

नसबंदी पर बनी फिल्म में सनी क्या कर रहे है? बॉबी ने कहा फिल्म का आकर्षण है सनी...

जब महानायक पहुंचे एक अवार्ड फंक्शन में फैमिली के साथ तो माहौल में लग गए चार चाँद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -