गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल ने विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का किया अभिवादन
गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल ने विजय जुलूस निकालकर मतदाताओं का किया अभिवादन
Share:

पठानकोट : गुरदासपुर लोकसभा सीट से सनी देओल ने विजय जुलूस निकालकर वोटर्स का धन्यवाद दिया। इस दौरान लोगों के सनी का स्‍वागत किया। सनी ने लोगों को खुश करने के लिए कहा कि जनता के प्‍यार से ढाई किलो का हाथ अब और भारी हो गया है। विजय जुलूस में पूर्व मंत्री मास्‍टर मोहनलाल सहित भाजपा के कई वरिष्‍ठ नेता शामिल हुए। 

कांग्रेस पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, अटकलों का बाजार गर्म

कुछ ऐसा भी बोले सनी 

जानकारी के मुताबिक इस दौरान सनी ने कहा कि 'जो मेरे साथ जुड़े हैं उनका आभार और जो नहीं जुड़े उन्हें मैं काम से अपने साथ जोड़ूंगा। गुरदासपुर के लोगों ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, मैं उसे कभी भी टूटने नहीं दूंगा। हलके के विकास के लिए एक टीम को साथ लाकर एस्टीमेट व प्लान तैयार किया जाएगा। सनी ने कहा कि देश में मोदी लहर से मैं बहुत खुश हूं। उनका दोबारा प्रधानमंत्री बनना बहुत जरूरी था। मैं जिस काम में जुट जाता हूं, उसे पूरा करके ही दम लेता हूं। गलती को सुधारने का प्रयास करता हूं। जनता के प्यार ने मेरे ढाई के किलो के हाथ को और भी भारी कर दिया है।

डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं

इसी के साथ अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष सुनील जाखड़ को 82 हजार से अधिक वोटों से हराया। गुरदासपुर लोकसभा सीट के तहत आते नौ विधानसभा क्षेत्रों में से कांग्रेस का सात पर 7 कब्‍जा है। इनमें से तीन कैबिनेट मंत्री हैं। कांग्रेस के पूर्व प्रदेश प्रधान व राज्य सभा सदस्य प्रताप सिंह बाजवा का भी यह गृह नगर है। विनोद खन्ना का निधन होने के बाद 2017 में हुए उप चुनाव में सुनील जाखड़ ने 1.93 लाख वोटों से जीतकर बीजेपी से यह सीट छीनी थी।

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस महासचिव, केवल वही दे सकते हैं पार्टी को उचित दिशा

पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल

दूसरी बार पीएम बनने के बाद G-20 शिखर सम्मेलन में मिलेंगे मोदी और ट्रम्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -