कांग्रेस पार्टी की बैठक में नहीं पहुंचे कमलनाथ, अटकलों का बाजार गर्म

भोपाल: 2019 लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद कांग्रेस में विचार और मंथन का दौर चल रहा है। देश भर में बुरी तरह मिली हार पर चर्चा के लिए कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक कांग्रेस मुख्यालय में हो रही है। सूत्रों के अनुसार इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस्तीफा दे सकते हैं। राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी बैठक में प्रियंका गांधी भी उपस्थित हैं, जिन्हें कुछ दिनों पहले ही पार्टी का महासचिव बनाया गया था। 

इस बैठक में सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, महासचिव गुलाम नबी आजाद, एम सिद्धारमैया, शीला दीक्षित सहित कई नेता मौजूद हैं। इनके साथ ही राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी उपस्थित हैं। हालांकि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बैठक में नहीं पहुंचे हैं, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ की छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से जीत के अलावा कहीं भी पार्टी को जीत हासिल नहीं हुई है। 

आपको बता दें कि परिणाम वाले दिन राहुल गांधी ने देश भर में पार्टी के प्रदर्शन को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कहा था कि इसकी शत-प्रतिशत जिम्मेदारी मेरी ही है। इस बीच, मुंबई कांग्रेस के नेता संजय निरुपम राहुल के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने कहा है कि राहुल गाँधी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। 

डोनाल्ड ट्रम्प बोले, खुशनसीब हैं भारतीय क्योंकि उनके पास मोदी हैं

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर बोले कांग्रेस महासचिव, केवल वही दे सकते हैं पार्टी को उचित दिशा

पाकिस्तान की मस्जिद में हुआ धमाका, तीन की मौत 28 घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -