8 साल से हिट फिल्म को तरस रहे हैं सनी देओल, क्या कल होगा धमाल ?
8 साल से हिट फिल्म को तरस रहे हैं सनी देओल, क्या कल होगा धमाल ?
Share:

साल 2018 में बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की 3 फिल्में रिलीज हुई थीं. मोहल्ला अस्सी, भैय्या जी सुपरहिट और यमला पगला दीवाना फिर से. लेकिन ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप नहीं छोड़ सकी थी. अगर सनी देओल की पिछली बड़ी हिट की बात करें तो 2011 में आई यमला पगला दीवाना थी. 8 साल से उन्होंने कोई हिट फिल्म नही दी है, लेकिन अब उनके पास एक बार फिर मौका आया है. वे कल से फिल्म ब्लैंक के साथ सिल्वर स्क्रीन पर लौट रहे हैं. 

बता दें कि एक्शन थ्रिलर मूवी में सनी देओल के अलावा करण कपाड़िया, करणवीर शर्मा और इशिता दत्ता भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. हालांकि सनी देओल की मौजूदगी के बावजूद ब्लैंक को लेकर ज्यादा बज देखने को नहीं मिल रहा है. वहीं थोड़ा बहुत जो बना है वो सनी देओल के राजनीति में आने को लेकर बना हुआ है. इस फिल्म का  बजट 12 करोड़ रु है और यदि फिल्म 50 करोड़ रु का बिजने सभी करती है तो यह हिट हो जाएगी. हालांकि यह  भी उसके लिए मुश्किल काम है. 

खास बात यह है कि ब्लैंक को अच्छे रिव्यू और सनी देओल के फैंस ही टिकट खिड़की पर टिके रहने में मदद कर सकते हैं और फिल्म में फैंस को लंबे समय बाद सनी का देशभक्त अवतार देखने को मिलने वाला है. एक खास बात यह भी है कि उन्हें इस किरदार में अक्सर पसंद किया जाता है. वहीं उन्हें सिंगल रिलीज मूवी का फायदा भी मिलेगा. लेकिन एवेंजर्स एंडगेम ब्लैंक से दर्शकों को छीन सकती है. जो कि काफी तेजी से बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए रखी है. 

अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इस प्लस साइज मॉडल ने लगाई आग, संभलकर देखें तस्वीरें

फिर इस मॉडल ने दिए सेक्सी पोज, नाम है डेमी रोज...

Chloe Saxon का नया फोटोशूट, बोल्ड-हॉट अवतार से जीत लिया दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -