अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो
अनुष्का के जन्मदिन पर रोमांटिक हुए विराट कोहली, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा हाल ही में अपना 31वां जन्मदिन मनाया है. इस खास दिन पर अनुष्का और विराट एक साथ नज़र आये. इतना ही नहीं उन दोनों का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा हैं. इसकी खासियत ये है कि इसमें विराट और अनुष्का रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे है. देखा जाता है इन दोनों को काफी कम समय एक साथ मिलता है गुज़ारने को मिलता है. आपको बता दें,पति विराट ने एक रोमांटिक वीडियो शेयर करते हुए जन्मदिन की बधाई दी है.

वीडियो और वायरल हो रही तस्वीर की करें तो अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ समुद्र के किनारे बैठकर ढलते हुए सूरज का मजा ले रही है. वैसे आपको ये भी बता दें, इस बार अनुष्का शर्मा ने अपने जन्मदिन परिवार के साथ सादगी से मनाया. यहां देख सकते हैं उनका ये वायरल होता वीडियो. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Credit - @suppeerrgram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वैसे आपको बता दें, अनुष्का और विराट की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी. उन्होंने देश में नहीं बल्कि विदेश में जा कर शादी की थी. इनकी शादी में सिर्फ और सिर्फ परिवार के लोग और करीबी दोस्त शामिल होते दिखाई दिए थे.  वहीं फिल्मों की बात करें तो अनुष्का शर्मा पिछली बार शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' में दिखाई दी थी. इस फिल्म में वो शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थी. कटरीना कैफ भी इस फिल्म का हिस्सा थी.  

अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रो चुके हैं विराट, बहुत ख़ास थी वजह

आज अनुष्का के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -