सनी देओल की Blank से ये वीडियो हो रहा वायरल, हो रहा गलत इस्तेमाल

Sep 08 2019 12:28 PM
सनी देओल की Blank से ये वीडियो हो रहा वायरल, हो रहा गलत इस्तेमाल

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आखिरी बार एक्शन थ्रिलर फिल्म 'ब्लैंक' में नज़र आये थे. रिलीज़ के बाद लोगों की तरफ से अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने अच्छी खासी कमाई की थी और हालांकि फिल्म का जोरदार प्रमोशन नहीं हुआ लेकिन उसके बाद भी ये फिल्म लोगों को थियेटर तक ले आई. अब से करीब 2 महीने पहले आई इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के भतीजे और ट्विंकल खन्ना के चचेरे भाई करण कपाड़िया (Karan Kapadia) ने अपना डेब्यू किया था. अब इसके बाद फिल्म के पोस्टर को लेकर कुछ जानकारी आई है जिसके बारे में आप भी जान सकते हैं. 

पहले आपकी जानकारी के लिए बता दें, करण-डिंपल कपाड़िया की स्वर्गवासी बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे हैं. सनी देओल फिल्म में एक ATS ऑफिसर और करण कपाड़िया सुसाइड बॉम्बर के रोल में हैं. 3 मई को रिलीज़ हुई फिल्म ब्लैंक अब एक नए कारण की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है. खबर है कि हाल ही में फिल्म के एक क्लिप को सोशल मीडिया पर नापाक इरादों से फैलाया जा रहा है. यानि उसका एक क्लिप गलत इरादों को बढ़ावा दे रहा है. इस वीडियो क्लिप में फिल्म के एक महत्वपूर्ण हिस्से को लिया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे एक इस्लामी आतंकवादी संगठन छोटे बच्चों का ब्रेनवॉश करता है और उन्हें जिहाद अपनाने के बारे में बता रहा है.

जानकारी दे दें, इस वीडियो को सोशल मीडिया पर कुछ उपद्रवियों ने एक वास्तविक घटना का रूप देकर सिर्फ सांप्रदायिक कलह पैदा करने के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं. हमेशा खुद को विवादों से दूर रखने वाले सनी देओल ने कभी सोचा भी नहीं होगा की उन्हें अपनी एक फिल्म के लिए कभी ऐसा भी कुछ देखना पड़ेगा. अब देखना होगा कि इस क्लिप के साथ क्या होता है. 

नहीं रही बॉलीवुड की यह दिग्गज हस्ती, इन कलाकारों ने जताया शोक

कैटरीना संग वापसी करेंगे शाहरुख़, पर्दे पर रोमांस संग बिखेरेंगे एक्शन का जलवा

'पल पल दिल के पास' की रिलीज़ से पहले ही करण को मिली दूसरी फिल्म, ये होगी एक्ट्रेस